HTC U 11 स्मार्टफोन भारतीय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जाने कितनी है कीमत
HTC U 11 स्मार्टफोन भारतीय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जाने कितनी है कीमत
Share:

ताइवान स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC का नया स्मार्टफोन भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसको देखते हुए लग रहा है कि इस स्मार्टफोन को भारत में जल्दी ही लांच किया जा सकता है. HTC U 11 स्मार्टफोन को आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. यह फोन IP67 वॉटर और डस्ट रेसिसटेंड सर्टिफिकेशन के साथ अमेजिंग सिल्वर, सैफायर ब्लू, ब्रिलियंट ब्लैक, आइस व्हाइट और सोलर रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा चूका है. इसकी कीमत की बात करे तो यूरोप में एचटीसी U11 की कीमत 749 यूरो यानि करीब 53,000 रुपये व अमेरिका 749 डॉलर यानि करीब 48,000 रुपए है.

HTC U 11 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5.5 इंच की QHD (एचडी से चारगुना बेहतर) डिस्प्ले दिए जाने के साथ स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 4GB /6जीबी रैम, 64GB और 128GB की स्टोरेज के साथ आ सकते है. इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. ऑडियो क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए एचटीसी यूसोनिक ईयरबड के साथ एक्टिव नॉयज़ कैंसिलेशन, एचटीसी बूमसाउंड हाई-फाई एडिशन, 3डी ऑडियो रिकॉर्डिंग, और हाई-रिज़ॉल्लयूशन ऑडियो दिया गया है.

कैमरे की बात करें तो HTC U 11 में 12MP का रियर कैमरा अौर 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दिए जाने के साथ कनेक्टिविटी के लिए जीपीएस/ए-जीपीएस, ग्लोनास, यूएसबी 3.1 टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी और एनएफसी जैसे फ़ीचर दिए जा सकते है.

Oppo के इस स्मार्टफोन पर हुई 3,000 रुपए की भारी कटौती

Samsung अगस्त तक लांच कर सकता है Galaxy Note 8, जाने कौन से कलर में होगा उपलब्ध

स्मार्टफोन लेते समय अवश्य ध्यान रखे !

इन खासियत के लिए खासियत ओप्पो 3 प्लस !

Oppo F3 Plus स्मार्टफोन में कटौती की खुलासा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -