HTC कंपनी का यह हाईटेक स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
HTC कंपनी का यह हाईटेक स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Share:

खबर है की मशहूर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचटीसी ने अपने नए व खूबसूरत स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी एचटीसी के मुताबिक जल्द ही इसके खरीददार इसे आने वाले कुछ दिनों में बाजार से आसानी से खरीद सकेंगे। हालांकि खबर है की एचटीसी कंपनी ने इस फोन का क्या मूल्य होगा इसकी जानकारी अभी तक नही दी है। हमारे विश्वसनीय व जानकर सू्त्रों की मानें तो इस फोन की कीमत करीब करीब चालीस हजार रुपए तक हो सकती है। इस स्मार्टफोन में एचटीसी कंपनी ने बहुत सी खूबियों का वर्णन किया है तथा इसे दो खूबसूरत कलर्स में लांच किया है जो लोगो को बहुत ही पसंद आएगा ।

कंपनी ने HTC Maine को 2 कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसे क्लासिक रोज गोल्ड और ग्रे कलर में लॉन्च किया गया है। यह फोन डुअल सिम फीचर सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है की इसमें Dolby ऑडियो सराउंड के साथ एचटीसी बूमसाउंड दिया गया है। जो इसके चाहँबे वाले यूजर को बेहतर साउंड क्वालिटी देता है।

एचटीसी Maine के फीचर्स में यह है की कंपनी का यह स्मार्टफोन Helio X10 चिप के साथ आता है। बताते चलें कि Helio X10 चिप 64 बिट आर्काइव की ही तरह होता है। कंपनी ने इस फोन में 2.2 GHz का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है। देखते है एचटीसी का यह स्मार्टफोन अपनी खूबियों से किस तरह लोगो को अपनी और खींचता है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -