HTC ने दमदार स्मार्टफोन बोल्ट किया लांच
HTC ने दमदार स्मार्टफोन बोल्ट किया लांच
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने हाल ही में स्प्रिंट के साथ मिलकर अपना बहु-प्रतीक्षित हाई-एंड स्मार्टफोन बोल्टको लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत किश्तों में 24 महीने के लिए 25 डॉलर प्रति माह (करीब 600 डॉलर या 40,250 रुपये) बताई गयी है. वही यह स्मार्टफोन कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है.

जहा से आप खरीद सकते हो. इस स्मार्टफोन को बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ एचटीसी ने भी नए आईफोन को फॉलो करते हुए बोल्ट में हेडफोन जैक नहीं दिया है. वही यह यूएसबी टाइप-सी क्षमता वाले हेडफोन सपोर्ट करता है.

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच क्वाडएचडी (1440x2560 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर, 3 GB रैम, 32 GB स्टोरेज दी गयी है. वही स्टोरेज को 2 TB तक बढ़ाया भी जा सकता है. यह फोन वाटर व डस्ट रेसिस्टेंस के लिए आईपी57 रेटिंग के साथ लांच किया गया है.  यह HTC का पहला वाटर-रेसिस्टेंस एल्युमिनियम यूनिबॉडी स्मार्टफोन है. साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. 

कैमरे की बात करे तो इसमें OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) के साथ 16 MP रियर कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और पीडीएएफ (फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस) के साथ दिया गया है. वही स्क्रीन फ्लैश के साथ 8 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. HTC बोल्ट में 3200 MAh की बैटरी क्वालकॉम क्विक चार्ज 2.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ दी गयी है.

HTC के इस स्मार्टफोन में हुई 5000...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -