39 साल पहले बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं 45 के ऋतिक, इन फिल्मों में मचाया धमाल

बॉलीवुड के सुपर हीरो, ग्रीक गॉड अभिनेता ऋत‍िक रोशन की फिल्म सुपर 30 कल र‍िलीज होने के लिए तैयार है और इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार का रोल अदा किया है. चाहे ऋत‍िक रोशन दो दशक से इंडस्ट्री में हैं, हालांकि एक्टर द्वारा करीब 39 साल पहले ही ह‍िंदी स‍िनेमा में कदम रख दिए गए थे. वो भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट. बहुत कम लोगों को इस बात की खबर है. 

अभिनेता ऋत‍िक रोशन द्वारा साल 2000 में फिल्म कहो न प्यार है से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था. हालांकि बतौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट ऋत‍िक का डेब्यू साल 1980 में फिल्म आशा से हो गया था और उस वक्त ऋत‍िक रोशन महज 6 साल के थे और इस फिल्म में ऋत‍िक रोशन द्वारा डांस भी किया गया था. इस फिल्म के बाद ऋत‍िक रोशन द्वारा 12 साल की उम्र में 1986 में आई एक और फिल्म भगवान दादा में बतौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट काम किया गया था.

फिल्म भगवान दादा में रजनीकांत और श्रीदेवी लीड रोल में थे. वहीं इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने रजनीकांत के गोद ल‍िए बेटे का किरदार निभाया था. एक खास बात यह भी है कि ऋत‍िक रोशन हीरो बनने से पहले बतौर अस‍िस्टेंट डायरेक्टर भी फिल्मों में काम कर चुके हैं. ये फिल्म थी कोयला. माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान द्वारा स्टारर इस फिल्म में ऋत‍िक रोशन पर्दे के पीछे अहम रोल में दिखे थे. 

 

शर्लिन चोपड़ा ने बोल्ड वीडियो से लगाई आग, यैलो ड्रेस में नजर आईं कातिल

सनी लियोन ने बनाया लाखों फैंस का मूड, नए गाने में दिखी बेहद हॉट

बेटी संग यहां स्पॉट हुईं काजोल, देखें फोटोज

ज़रा सी गलती के कारण यूज़र्स की चपेट में आ गई अनन्या पांडेय...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -