गायब रहे देओल परिवार के दोनों बेटे, बेटी-दामाद संग दिखें हेमा-धर्मेंद्र,
गायब रहे देओल परिवार के दोनों बेटे, बेटी-दामाद संग दिखें हेमा-धर्मेंद्र,
Share:

देओल परिवार की बॉन्डिंग फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर है. यह फैमिली जिस तरह से मिल कर रहती है ये अपने आप में एक मिसाल है. बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी फैमिली संग टाइम स्पेंड करते नजर आए है और उनकी फैमिली को मुंबई के जुहू स्थित हॉटल से निकलते स्पॉट किया गया है.

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा के अलावा अहाना देओल अपनी फैमिली संग नजर आईं है. अहाना के साथ इस दौरान हसबैंड वैभव वोहरा और बेटे Darien भी मौजूद थे. वे पिता की गोद में बेहद ही खुश नजर आ रहे थे.

दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी व्हाइट प्रिंटेड सूट में इस दौरान नजर आईं, जबकि धर्मेंद्र येलो शर्ट और ग्रे ट्राउजर में इस दौरान दिखे. धर्मेंद्र होटल से निकलते वक्त प्रशंसकों को संबोधित करते हुए नजर आए. इसके साथ ही वे प्रशंसकों से हाथ मिलाते हुए भी दिखे. बता दें कि इनके अलावा ईशा देओल के हसबैंड भारत तख्तानी भी साथ ही दिखे और उनकी गोदी में क्यूट लिटिल गर्ल राध्या भी नजर आईं. साथ ही बता दें कि धर्मेंद्र की अपने दोनों ही बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद और एक्टर सनी देओल को धर्मेंद्र आए दिन सीख और सलाह देते रहते हैं.

 

VIDEO : पति के सपोर्ट में उतरी दीपिका, मीम्स पर कहा कुछ ऐसा

मलाइका के पिता से अर्जुन ने कही यह बात, शादी की ख़बरों को मिलें पंख !

फेस एप चैलेन्ज में भी यंग दिखें अनिल कपूर, सुपरस्टार ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस हसीना ने दिए ऐसे पोज, इंटरनेट पर उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -