बहु सुजैन के घर वापस लौटने पर आया ऋतिक के पिता का बयान
बहु सुजैन के घर वापस लौटने पर आया ऋतिक के पिता का बयान
Share:

इस समय सभी लोग कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं. कोरोना से बचने के लिए सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. इस लिस्ट में कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं. ऐसे में ऋतिक और सुजैन दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन इस समय यह दोनों भी साथ है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार दोनों अपने बच्चों के लिए एक बार फिर साथ आ गए हैं.

जी दरअसल ये फैसला उन्होंने इसलिए लिया क्योंकि लॉकडाउन के इस मुश्किल दौर में बच्चों को अपने माँ बाप से अलग रहने की जरूरत ना पड़े. मिली खबर के मुताबिक सुजैन के घर वापस आने पर राकेश रोशन का भी बयान सामने आया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'ये मुश्किल भरा समय है और दुनिया को सपोर्टिव होने की बेहद जरूरत है.' आपको याद ही होगा सुजैन के घर आने की जानकारी ऋतिक ने खुद सोशल मीडिया के जरिए सभी को दी थी कि, 'बच्चों के लिए उनकी पत्नी घर आ गई है.'

ऋतिक ने सुजैन की एक फोटो भी पोस्ट की और ऋतिक ने पोस्ट में लिखा कि, 'सुजैन अपने बच्चों के लिए कुछ समय के लिए घर लौट आई हैं ताकि इस मुश्किल दौर में बच्चों को माता पिता से अलग ना रहना पड़े. क्योकिं देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है. इसलिए बच्चों का अपने माता पिता के बिना रहना काफी मुश्किल है.' आप सभी को पता ही होगा भले ही ऋतिक और सुजैन एक दूसरे से अलग हो गए हों लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और अपने बच्चों के लिए एक साथ रहने आ जाते हैं.

लॉकडाउन के बीच खाना बनाने लगे सुनील शेट्टी, पत्नी ने पकड़ा सिर

बेटी के बाद पिता सैफ ने भी किया दान, करीना ने शेयर की पोस्ट

सारा अली खान को हुई गरीबो की चिंता, मदद के लिए बढ़ाया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -