Share:
गर्लफ्रेंड संग नए घर में शिफ्ट होने की खबरों से भड़के ऋतिक रोशन, किया ट्वीट
गर्लफ्रेंड संग नए घर में शिफ्ट होने की खबरों से भड़के ऋतिक रोशन, किया ट्वीट

ऋतिक रोशन आजकल लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। जी दरअसल इन दिनों उनका नाम एक्ट्रेस सबा आजाद संग जुड़ा है और यह दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि ऋतिक अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते है और वो सबा के साथ एक अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। जी हाँ और केवळ यही नहीं बल्कि खबर तो यह भी थी कि उनका यह अपार्टमेंट सी फेसिंग डुप्लेक्स बताया गया जो मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित है। हालाँकि अब ऋतिक ने ट्वीट कर इस तरह की अफवाहों को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

एक-दूजे को रिंग पहनने के बाद आयरा-नूपुर ने किया किस, चीयर करते दिखे आमिर

जी दरअसल उन्होंने कहा कि गलत जानकारियों से दूर रहना बेहतर है। आप देख सकते हैं ऋतिक ने एक वेबसाइट की खबर का हवाला दिया और लिखा, ''इसमें कोई सच्चाई नहीं है। एक पब्लिक फीगर होने के नाते मैं समझता हूं कि मैं हमेशा लोगों की निगाहों में बना रहूंगा लेकिन यह सबसे अच्छा है कि हम गलत जानकारियों से दूर रहें, खासकर रिपोर्टिंग के मामले में जो कि एक जिम्मेदारी का काम है।'' इस तरह से यह साफ़ है कि ऋतिक और सबा कहीं नहीं जा रहे हैं। हालाँकि कपल के जिस अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की खबरें थी उसकी कीमत 100 करोड़ के करीब बताई जा रही थी।

अब अगर काम के बारे में बात करें तो फिलहाल ऋतिक और सबा दोनों ही अपने-अपने कामों में व्यस्त हैं। जी दरअसल दोनों को कई बार रेस्टोरेंट से लेकर इवेंट तक में स्पॉट किया जाता है। वहीं दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार भी किया है लेकिन अभी उनकी अन्य घर में शिफ्ट होने की कोई योजना नहीं है। ऋतिक की आने वाली फिल्म ‘फाइटर‘ है और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं। दोनों की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखा जाने वाला है।

जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही एंड्रिला शर्मा की मदद के लिए आगे आए अरिजीत सिंह

मुश्किल में फंसे राहुल रॉय, निर्माता ने लगाया पैसे नहीं लौटाने का आरोप

कौन हैं उर्वशी रौतेला के 'RP'? एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -