HP ने लांच किया एलीटबुक 1030
HP ने लांच किया एलीटबुक 1030
Share:

मशहूर प्रौद्योगिकी कम्पनी एचपी के द्वारा बिजनेस यूजर को ध्यान में रखते हुए एलीटबुक-सीरीज में अपना नया लैपटॉप एलीटबुक 1030 लॉन्च किया गया है. बताया जा रहा है कि बाजार में इस लैपटॉप की कीमत 1,249 डॉलर यानि करीब 80,000 रुपये बताई जा रही है. इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि एचपी एलीटबुक 1030 की बिक्री इसी महीने में शुरू कर दी जाना है. लैपटॉप के बारे में अधिक जानकारी कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है.

फीचर्स : लैपटॉप में 13.3 इंच स्क्रीन लगाई गई है. जहाँ एक वेरिएंट में नॉन-टच फुल-एचडी डिस्प्ले है तो वहीँ दूसरे वेरिएंट में टच के साथ क्वाड-एचडी स्क्रीन दिया गया है. स्क्रीन पर प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. लैपटॉप में बैकलिट कीबोर्ड स्पिल-रेजिस्टेंट है. साथ ही इसकी बैटरी की लाइफ 13 घंटे तक होने का दावा किया गया है.

यह भी बता दे कि यह लैपटॉप ऑन-सेंसर फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आता है. बता दे कि लैपटॉप में 1.1 गीगाहर्ट्ज़ का 6th जेनरेशन इंटेल कोर एम प्रोसेसर लगाया गया है. और वहीँ 512GB की एसएसडी स्टोरेज है. लैपटॉप में 16GB रैम और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, दो माइक्रो-यूएसबी 3.0 पोर्ट, वाई-डाई, मीराकास्ट, डब्ल्यूलैन 802.11एसी और ब्लूटूथ 4.2 जैसे फीचर कनेक्टिविटी के लिए दिए गए हैँ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -