HP ने की भारत में स्मार्ट टैंक श्रृंखला प्रिंटर की घोषणा, जानिए इसकी कीमत
HP ने की भारत में स्मार्ट टैंक श्रृंखला प्रिंटर की घोषणा, जानिए इसकी कीमत
Share:

जानी-मानी टेक दिग्गज एचपी ने भारत में अपने नए स्मार्ट टैंक 500 और 516 ऑल-इन-वन सीरीज किफायती प्रिंटर लॉन्च किए हैं। ये प्रिंटर छोटे और मध्यम व्यवसायों और घरेलू जरूरतों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। प्रिंटर नए सेंसर-आधारित इंक टैंक तकनीक द्वारा संचालित होते हैं, जो स्याही को चलाने से पहले उपयोगकर्ता को इंगित करता है। प्रिंटर कॉम्पैक्ट हैं और घरों में बेहतर फिट करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं

इन प्रिंटर की कीमत की बात करें तो, एचपी स्मार्ट टैंक 500, एचपी ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर से 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हो सकता है। दूसरी ओर, एचपी स्मार्ट टैंक 516 की शुरुआती कीमत 15,266 रुपये है और इसे क्रोमा से 15,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

फीचर्स के बारे में बात करते हुए, HP स्मार्ट टैंक बॉक्स में स्याही की आपूर्ति के साथ आता है जिसे न्यूनतम 6000 पृष्ठों (काले) और 8000 पृष्ठों (रंग) का आउटपुट देने के लिए कहा जाता है और इसे 38% तेज कहा जाता है। इन प्रिंटरों को ड्यूल-बैंड वाई-फाई और एचपी स्मार्ट मोबाइल प्रिंट ऐप और ब्लूटूथ ले के माध्यम से मोबाइल से जोड़ा जा सकता है। एचपी स्मार्ट ऐप आसान मोबाइल स्कैनिंग और प्रिंटिंग की अनुमति देता है।

RBI Facebook, Google, Amazon जैसी टेकफिन फर्मों के संचालन को कर रहा नियंत्रित

2 फरवरी को लॉन्च होगा पोको M3, जानें क्या है इसके फीचर्स

वैश्विक मजबूत ब्रांड सूची में 5 वें स्थान पर जा पहुंचा Jio

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -