वैश्विक मजबूत ब्रांड सूची में 5 वें स्थान पर जा पहुंचा Jio
वैश्विक मजबूत ब्रांड सूची में 5 वें स्थान पर जा पहुंचा Jio
Share:

भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी के चार वर्षीय टेलीकॉम वेंचर रिलायंस जियो ने फेरारी और कोका-कोला की पसंद को पीछे धकेलते हुए दुनिया भर में सबसे मजबूत ब्रांड की सूची में पांचवीं रैंक पर कब्जा कर लिया। वैश्विक स्तर पर सबसे मजबूत ब्रांडों की ब्रांड फाइनेंस ग्लोबल 500 रैंकिंग में WeChat सबसे ऊपर है, जिसने सबसे मूल्यवान और मजबूत वैश्विक ब्रांडों पर अपनी वार्षिक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रांडों की सापेक्ष ताकत निर्धारित की है।

"केवल 2016 में स्थापित होने के बावजूद, Jio भारत में सबसे बड़ा मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर बन गया है और लगभग 400 मिलियन ग्राहकों के साथ दुनिया में तीसरा सबसे बड़ा मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर है।" दुनिया की अग्रणी ब्रांड वैल्यूएशन कंसल्टेंसी ब्रांड फाइनेंस ने कहा, अपनी अविश्वसनीय रूप से सस्ती योजनाओं के लिए प्रसिद्ध, Jio ने भारत में 4 जी से लाखों उपयोगकर्ताओं को मुफ्त में तूफान के माध्यम से लिया, साथ ही साथ भारतीयों ने इंटरनेट का उपभोग कैसे किया - इसे 'Jio प्रभाव' के रूप में जाना जाता है। Jio ने मोबाइल फोन के लिए मुफ्त वॉयस कॉलिंग और गंदगी के सस्ते डेटा की पेशकश की, क्योंकि मुकेश अंबानी ने दूरसंचार व्यवसाय में फिर से प्रवेश किया।

ब्रांड वित्त ने कहा कि ब्रांड की ताकत मार्केटिंग निवेश, हितधारक इक्विटी और व्यावसायिक प्रदर्शन के मैट्रिक्स के माध्यम से निर्धारित की गई थी। हितधारक इक्विटी का मूल्यांकन लगभग 30 देशों में और 20 से अधिक क्षेत्रों में 50,000 से अधिक उत्तरदाताओं से मूल बाजार अनुसंधान डेटा को शामिल करता है। ब्रांड फाइनेंस ने कहा कि देश भर में (Jio) ब्रांड का प्रभुत्व ब्रांड फाइनेंस के मूल बाजार अनुसंधान के परिणामों से स्पष्ट है। ब्रांड फाइनेंस में भारत में अपने दूरसंचार प्रतिस्पर्धियों की तुलना में Jio ने सभी मापदंडों, विचार रूपांतरण, प्रतिष्ठा, सिफारिश, मुंह से शब्द, नवाचार, ग्राहक सेवा और पैसे के लिए उच्चतम स्कोर किया।

ट्विटर ने हिंसा भड़काने वालों के 300 खातों को किया निलंबित

वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने शुरू की "नथिंग" नामक कंपनी

भारत से 6 करोड़ सहित 500 मिलियन फेसबुक यूजर्स के फोन नंबर टेलीग्राम पर हुए लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -