फेस स्वैप को ऐसे करे यूज़ !
फेस स्वैप को ऐसे करे यूज़ !
Share:

माइक्रोसॉफ्ट के द्वारा इजात की गयी नई एप्लीकेशन Face Swap को हालही में कनाडा और अमेरिका जैसे देश में लांच किया गया. इसकी माध्यम से यूजर द्वारा अपने फोटो को किसी अन्य बॉडी पर मूव किया जा सकता है. फेस स्वैप एप्लीकेशन को उपयोग में लेने का तरीका. 

* सबसे पहले  इसमें यूजर को अपनी तस्वीर लेनी होती है. इसके बाद यूजर जिस बॉडी से या फेस को रिप्लेस करना चाहते है तो उसको वर्ड के माध्यम से आपको सर्च करना होता है. यदि आप अपने गैलेरी से तस्वीर से रिप्लेस करना चाहते हो तो उस एप्प  में ऐड करना होता है. 

* इसके बाद यूजर को सलेक्ट की गयी बॉडी से फेस स्वाइप  करते हुए यह माइक्रोसॉफ्ट एप्प ऑटोमेटिकली स्क्रीनटोन तस्वीर के मुताबिक एडजस्ट कर लेगा. यूजर के द्वारा यूजर लाइज ,टिल्ट,रिसाइज़ जैसे बाकि सारे एक्टिविटी को कस्टमाइज़  कर सकते है.   

कंपनी की माने तो इन्होने पहले भी 2011 में फेस स्वैप नाम की एप्प लांच की थी. जो केवल विंडोज पर ही कार्य करती थी. लेकिन हालही में लांच की गयी एप्प एप्पल के आईओएस एव एंड्राइड पर भी लांच किया गया है. इसके अलावा इस तरफ के फीचर्स आपको स्नैपचैट में देखा जा सकता है. यहाँ अलग-अलग तरह के जिव जंतु से अपनी फेस स्वाइप  कर नयी तस्वीर का निर्माण कर सकते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट तथा शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.​

गियर डिवाइसिस से पहले iOS एप्स आया था !

WhatsApp मेसेज को नहीं होगी अब पढ़ने की जरूरत

क्या अपने फेसबुक के नये अपडेट देखे !

whatsapp पर आये ये मैसेज, तो तुरंत करे डिलीट, नहीं तो आप भी हो सकते है इसका शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -