अपने हिसाब से चुने डेनिम
अपने हिसाब से चुने डेनिम
Share:

पुरुष डेनिम पहनना कितना पसंद करते हैं इस बात पर कोई दोराय नहीं है. अक्सर पुरुष डेनिम खरीदने में बहुत सी गलतियां कर जाते हैं. हमेशा ध्यान रखिए कि अपनी बॉडी की शेप को ध्यान में रखते हुए डेनिम खरीदें ना की ऐसी डेनिम खरीदें जो आपकी बॉडी के हिसाब से ना हो.

आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे अपनाने के बाद आप कभी भी गलत दैनिक गलती नहीं करेंगे.अगर आपकी बॉडी एथलेटिक है तो आप स्किन टाइट जींस पहनने से बचते होंगे.अगर आप स्ट्रेट फिट जींस पहने तो यह आप पर बहुत अच्छी लगेगी.हो सकता है आप स्किनी जींस पहनकर अपने पैरों की मसल्स दिखाना चाहें लेकिन हमारी नजर में यह गलत ऑप्शन होगा.

अगर आपके पैर पतले हैं तो आपको स्किन टाइट जींस नहीं पहननी चाहिए क्योंकि ऐसी जींस पहनने के बाद आपके पैर और ज्यादा पतले दिखाई देंगे जो आपके बाकी शरीर के ढांचे को और बढ़ा दिखाएंगे. अगर आपका शरीर गठीला और आप का कद छोटा है तो आप लो वेस्ट जींस और स्किनी फिट जींस पहनने से बचे इससे अच्छा आप हाई राइज जींस पहने जो आपके पैरों को थोड़ा लंबा दिखाएगी. वैसे तो अपनी चॉइस के अनुसार ही कलर चुनते हैं लेकिन एक्सपर्ट यह मानते हैं कि आपके वार्डरोब में एक डार्क और एक लाइट डेनिम होना तो जरूरी है अगर आप ब्लू, ब्लैक और ग्रे कलर पहन कर दुखी हो चुके हैं तो आप प्लम, रेड और ग्रीन ट्राई कर सकते हैं.

क्या आपके वार्डरोब में है ये डेनिम्स

टिप्स फॉर डेनिम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -