क्या आपके वार्डरोब में है ये डेनिम्स
क्या आपके वार्डरोब में है ये डेनिम्स
Share:

पुरुष डेनिम जींस पहनने के कितने शौक़ीन होते हैं यह तो सभी को पता है. उनके वार्डरोब में को जींस की भरमार दिख जाएगी. अक्सर पुरुष हर रंग की और हर पैटर्न की जींस खरीद लेते हैं और यह नहीं सोचते कि क्या यह सब जरुरी है. अगर जींस को अच्छी मैचिंग और अच्छे तरीके से पहना जाए वह आप पर बहुत ज्यादा फबेगी.

आज हम आपको ऐसी जींस के बारे में बता रहे हैं जिनका आपके वार्डरोब में होनी जरूरी है. डार्क डेनिम जींस का फैशन कभी नहीं जाएगा। यह एक ऐसा एवरग्रीन कलर है जिसे आप हर मौके पर और हर कलर मैचिंग के साथ पहन सकते हैं. किसी फॉर्मल अवसर पर आप इसे शर्ट या फिर स्पोर्ट्स जैकेट के साथ आसानी से पहन सकते हैं. वैसे ही तफरीह करने निकल रहे हैं तो किसी कूल टीशर्ट और स्नीकर्स के साथ एकदम जुदा अंदाज पा सकते हैं.

अक्सर देखा गया है कि पुरुष ब्लैक जींस पहनना पसंद नहीं करते क्योंकि उन्हें लगता है कि यह ट्राउजर कैसी दिखती है लेकिन ऐसा नहीं है. आप के वार्ड रॉब में भी ब्लैक जींस की एक या दो जोड़ी होनी चाहिए। आप इसे वाइट शर्ट या फिर लाइट टी शर्ट के साथ पहन के देखिए उसके बाद आप कभी नहीं कहेंगे की ब्लैक डेनिम अच्छी नहीं लगती है. इतने सारे डार्क कलर होने के बाद एक लाइट डेनिम जींस भी आपके पास होनी जरूरी है. आप चाहें तो रगेड या फिर डिस्ट्रैक्ट लाइट डेनिम पहन सकते हैं. यह कलर भी हर मौके को खास बना लेता है. अगर आपके पास हमारे द्वारा बताई गई यह तीनों डेनिम है तो इसका मतलब आपका वार्डरोब कंप्लीट है.

स्टाइलिश लुक के लिए इन ड्रेस के साथ पहने ब्लेज़र

पुरानी जीन्स और नया फैशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -