इन तरीकों से बढ़ जाएगी आपके मोबाइल फोन की स्पीड
इन तरीकों से बढ़ जाएगी आपके मोबाइल फोन की स्पीड
Share:

आमतौर पर आप सभी इस मोबाइल परेशानी से परेशान हो जाते होंगे जब आपका मोबाइल बहुत ही धीरे धीरे काम करना शुरू कर देता है और उस समय आपको काफी दिक्कतों का सामना करना होता है। लेकिन आप कुछ ही ट्रिक्‍स को अपनाकर अपने स्‍मार्टफोन की स्‍पीड को फास्‍ट कर सकते हैं।

आप जिस भी एप को इस्‍तेमाल करते हैं या आपके फोन में जो भी एप इंस्‍टॉल हैं उनकी बैकअप फाइल्‍स और कैच फाइल्‍स बन जाती हैं जो कि फोन की स्‍पीड को धीमा कर देती हैं। आप इन फाइल्‍स को एप मैनेजर पर जाकर क्‍लीन कर दें। इससे फोन फास्‍ट हो जाएगा।

अपने फोन से बेकार की एप को हटा देंए जिनका इस्‍तेमाल आपके द्वारा कभी न किया जाता हो। वरना ये एप सिर्फ स्‍पेस घेरती हैं और इनका कोई भी उपयोग नहीं होता है।

आपकी स्‍क्रीन पर कई ऐसे विजेट्स दिखाई देते होंगे जिनका आप कभी यूज न करते हों। इन्‍हें हटा दें और फोन आपका लाइट चलना शुरू हो जाएगा।

अगर आप हैवी गेम यूजर हैं तो कभी भी इन हैवी गेम्‍स को फोन में न खेलें। कई बार बहुत ज्‍यादा गेम को भी फोन में भर लेने से ये दिक्‍कतें आ जाती हैं।

अपने फोन में किसी ऐसे क्‍लीनिंग एप को इंस्‍टॉल कर लें जो कि स्‍पेस को खाली करता रहें और कैची फाइल्‍स को भी रिमूव कर दें। साथ ही वायरस को रिमूव कर दें।

आऊट आॅफ स्टाक हुआ जैट ब्लैक iPhone 7 और 7 PlusZOPO ने लांच किया कलर एफ1 स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -