अगर आपके पति दूसरी महिला की तरफ आकर्षित होते है तो ये खबर आपके लिए है
अगर आपके पति दूसरी महिला की तरफ आकर्षित होते है तो ये खबर आपके लिए है
Share:

टोक्यो। महिलाएं आपस में बातें करती है...यार...देख तो सही...वो मेरे है न....पड़ौस वाली की तरफ ऐसे देखते रहते है जैसे ! अरे हाॅं मैं भी इनसे परेशन हो गई हूं...उसे देखा नहीं कि लपक लेते है...। ये कुछ किस्से उन पति महाशयों के है, जो अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी महिलाओं की तरफ आकर्षित हो जाते है। 

कई बार पत्नी अपने पति से इस बात को लेकर झगड़ती भी है तथा रिश्ते में दरार तक आ जाती है। लेकिन अब ऐसी महिलाओं को चिंतित होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि ऐसी दवाई आ गई है, जिसे पति को यदि खिला दिया गया तो कभी वे आपसे दूर नहीं होंगे। अर्थात आपके अलावा किसी दूसरी की तरफ आंख उठायेंगे तक नहीं।

जी हां विज्ञान के कई चमत्कारों की तरह इस दवाई के रूप में भी नया चमत्कार सामने आया है। बताया गया है कि जापान के एक प्रोफेसर ने ऐसी दवाई विकसित की है, जिसे खाने के बाद पति किसी दूसरी महिला के प्रति आकर्षित नहीं हो सकता है। बताया गया है कि इस दवाई का नाम मीनोसाइक्लिन है और इसे टेस्ट करने के बाद ही यह दावा किया गया है।

बताया जाता है कि यह अन्य सामान्य एंटीबायोटिक दवाई के समान ही है। लेकिन जरा संभल कर, क्योंकि आपने यदि अपने पति को यह दवा बोलकर देना चाही तो संभव है वह दवाई लेने से ही इनकार कर दें, इसलिये किसी न किसी बहाने ही इस दवा को देना होगा। अभी दवा का टेस्ट हुआ है और इसे जल्दी ही बाजारों मे उपलब्ध करा दिया जायेगा।

नपुंसक नहीं है, फिर भी नहीं कर सकता सेक्स!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -