कैसे पाएं व्हाट्सएप्प का बीटा वर्जन और नए फीचर्स
कैसे पाएं व्हाट्सएप्प का बीटा वर्जन और नए फीचर्स
Share:

नई दिल्ली : अक्सर यह देखने को मिलेगा  कि आपके दोस्त को व्हाट्सएप्प पर ज्यादा फीचर्स मिल रहे होंगे लेकिन आपको नहीं. ऐसा होने के 2 कारण है पहले कारण यह है  कि या तो आपके पास व्हाट्सएप्प का पुराना वर्जन है. या फिर ऐसा हो सकता है  कि आपके दोस्त के पास व्हाट्सएप्प का बीटा वर्जन होगा. इसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरुरत नही है. आप अपना व्हाट्सएप्प अपडेट करने के लिए प्ले स्टोर पर जाये और अपडेट करे. इसके बाद भी अगर आपके दोस्त के पास ज्यादा फीचर्स वाला व्हाट्सएप्प है तो इसका मतलब यह हुआ की उसके पास एप्प का बीटा वर्जन है.

आपको बता दे की बीटा वर्जन वह होता है जिसके लिए कंपनिया कोई भी नया फीचर टेस्टिंग के तौर पर पहली बार पेश करती है. यही वजह है कि बीटा वर्जन इस्तेमाल करने वाले यूजर के पास कोई भी फीचर आम यूज़र से पहले आ जाता है. अगर आप भी बीटा वर्जन चाहते है तो आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करना होगा -

गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और व्हाट्सएप्प के लिए सर्च करें और व्हाट्सएप्प मैसेंजर विकल्प पर क्लिक करें फिर निचे स्क्रोल करने पर आपको 'यू माइट अल्सो लाइक' सेक्शन के नीचे 'बिकम ए बीटा टेस्टर' का विकल्प मिलेगा. आई एम इन पर क्लिक करें. 'बिकम ए बीटा टेस्टर' विकल्प में बताया जाता है कि आप नए फ़ीचर को इस्तेमाल कर सकेंगे और डेवलपर को फीडबैक दे पाएंगे.

 

Yogg X फिटनेस ट्रैकर हुआ लॉन्च

JIO सर्विस 31 मार्च के बाद भी फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -