Chorme के "कॉपीलेस पेस्ट" फीचर को कैसे ढूंढे !

Google chorme के डेवलपर हालही में ऐसे फीचर की टेस्टिंग कर रहे जिसके माध्यम से सर्च करने में आपको बार बार टाइप करने की जरुरत नहीं होगी. ऑटोमेटिकली कॉपी होकर पेस्ट करने के लिए बोला जायेगा. इस तकनीक को गूगल क्रोम के द्वारा यूजर तक पहुंचाया जायेगा.

इस कॉपी पेस्ट फीचर को गूगल क्रोम सबसेक्शन Chorme://flags पर एक्सेस किया जा सकता है. बाद में यही फीचर लेटेस्ट ब्राउज़र  के वर्जन 59 में उपलब्ध रहेगा. 
XDA डेवेलपर्स की माने तो जैसा इसका नाम रखा है "कॉपीलेस पेस्ट" फीचर ऑटोमैटिक ही  जरुरी जानकारी को कॉपी कर लेगा.  जहाँ  जरुरत  महसूस होगी वही  इस जानकारी को पेस्ट करने के लिए सुझाव देगा. ऐसा होने से यूजर को सर्च करने के लिए एक बैटर ऑप्शन मिलेगा ओर टाइम भी काफी बचेगा.

वेंचरबीट वेबसाइट के मुताबिक गूगल अपने कॉपीलेस पेस्ट फीचर  पर इस साल से काम कर रहा है. गूगल के इस फीचर को इसी साल में 17 से 19 मई में होने वले I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस में कर सकता है. फ़िलहाल अभी इस फीचर का टेस्टिंग कार्य प्रगति पर है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

गूगल कर्मचारी की हत्या की गुत्थी सुलझी

2017 में इन कम्पनियो के होंगे online पेमेंट वॉलेट

2075 में टेक्नोलॉजी में ऐसे परिवर्तन होंगे !

2075 में लोग रेगिस्तान में रहेंगे - स्टीव वॉजनिएक

क्या होगा AI का फ्यूचर 2075 में ?

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -