कैसे पहुचाये ख़राब प्रोडक्ट को Xiaomi  तक !
कैसे पहुचाये ख़राब प्रोडक्ट को Xiaomi तक !
Share:

Xiaomi, चीनी स्मार्टफोन की एक बड़ी कंपनी है इसके द्वारा हालही में चलाये गये. एक प्रोग्राम में Xiaomi ने बतया के पर्यावरण के संरक्षण के लिये उनकी कंपनी के द्वारा ख़राब प्रोडक्ट को लिया जायेगा. इसके साथ ही ख़राब प्रोडक्ट को देने वाले को 100 रुपये के डिस्काउंट कूपन मिलेगा. इस कूपन को इस्तेमाल करने के लिये आपको 1000 रुपये की खरीदारी न्यूनतम करनी होगी .मी इंडिया प्रोडक्ट टेक-बैक एंड रीसाइक्लिंग प्रोग्राम का ऐलान किया है. 

यदि आप भी अपने प्रोडक्ट को xiaomi तक पहुंचना चाहते हो, तो इसके लिये आपको ऑनलाइन जाकर फार्म भरना होगा. फार्म को भरने के लिये आपको MI के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर के लॉगिन करना होगा. फार्म भरने के 7 दिनों के अंदर मी के रीसाइकिल अधिकारी आपके बात करेंगे. पिकअप रिक्वेस्ट को 15 दिनों के अंदर समान ले जायेगा.

इस प्रोग्राम के तहत सामान के रीसाइकिल  के लिये कोई  शुल्क नहीं दें होगा. Xiaomi चीनी स्मार्टफोन कंपनी के द्वारा एक बेहद ही सकारात्मक एव एक friendly फैसला है. अगर आप भी देश के पर्यावरण के लिये Xiaomi के प्रोग्राम में हिस्सा लेना चाहते है. तो आज ही उनके वेबसाइट पर जाकर साइन इन करे. ई-वेस्ट आज दुनियाभर में एक गंभीर मुद्दा है. भारत में क्सिओमी के द्वारा  यह एक अच्छा प्रयास है.  

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

क्या है आपकी स्टेटर्जी Tower Defense - Invasion TD !

क्या Jio के "धन धना धन ऑफर" पर आपत्ति हो सकती है ?

Oppo F3 स्मार्टफोन के साथ लांच हुई भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी

आज Oppo F3 भारत में हुआ लॉन्च

Zopo ने color m5 स्मार्टफोन लॉन्च

Videocon Krypton का नया वर्जन Videocon Krypton 22 स्मार्टफोन लॉन्च

Vivo V5 की तस्वीरें जिसे देखकर शायद आप इसे न खरीदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -