उम्र के निशान छुपाती है एंटी-एजिंग क्रीम
उम्र के निशान छुपाती है एंटी-एजिंग क्रीम
Share:

महिलाएं अपनी ब्यूटी को लेकर कितनी कॉन्शियस होती है ये हम सब जानते हैं। चेहरे पर एक भी पिम्पल निकल जाने पर वो टेंशन में आ जाती है तो जरा सोचिये की जब उम्र के निशाँ उनके चेहरे पर नुमाया होते हैं तो उन को यह कैसे गंवारा होगा। आजकल मार्केट में हर तरह के कास्मेटिक मिलते हैं। उम्र ढलने पर पड़ने वाली झुर्रियां,झाइयां और अन्य स्किन प्रॉब्लम्स के लिए आजकल एंटी-एजिंग क्रीम का प्रयोग धड़ल्ले से किया जा रहा है। ज्यादातर महिलाएं टीवी पर एड देखकर या प्रोडक्ट की आकर्षक पैकिंग से रीझ कर प्रोडक्ट्स खरीद लेती है।

एक स्मार्ट उपभोक्ता होने के नाते आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। एंटी एजिंग क्रीम अमूमन रेटिनॉल, विटामिन सी, टी एक्सट्रेक्ट, अंगूर के बीज और हाइड्रॉक्सी एसिड्स का मिश्रण होता है क्योंकि ये सब प्रोडक्ट्स स्किन की झुर्रियां और फाइन लाइन्स को कम करने के लिए ही उपयोग में आती है। जब भी आप मार्केट में कोई एंटी एजिंग प्रोडक्ट खरीदने जाएं तो पहले यह जरूर कन्फर्म कर लीजियेगा कि जो क्रीम आप खरीद रहे हैं उस क्रीम में ऊपर बताई गयी चीजे हो।

सारी नहीं तो कम से कम 2 चीजे तो वैसी होनी ही चाहिए। कोई भी एंटी एजिंग क्रीम हाथों हाथ असर नहीं दिखाती इसलिए थोड़ा सब्र करें। अचानक से ही क्रीम लगाना बंद न करें तो बेहतर होगा। अगर काफी समय तक उपयोग करने के बाद भी आपको पॉजिटिव रिजल्ट्स न दिखाई दें तो फिर आप दूसरी एंटी एजिंग क्रीम ट्राय कर सकती हैं।

हर मौसम में इस्तेमाल करना चाहिए ये ब्यूटी प्रोडक्ट

इन तरीको से पाए सुकून भरी नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -