मैडिकल चिकित्सक के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 1,05,000 रु

Oct 12 2019 06:36 AM
मैडिकल चिकित्सक के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 1,05,000 रु

नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे- असम सरकार ने मैडिकल चिकित्सक के 4 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 25.10.2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं... 

पोस्ट का नाम - मैडिकल चिकित्सक

कुल पोस्ट - 4

स्थान - गुवाहटी

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त संस्था से MBBS डिग्री पास होना चाहिए। इसके साथ ही 10-15 साल का अनुभव प्राप्त होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नही होना चाहिए। हालांकि सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा मे छूट दी जाएगी.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

नौकरी के पात्र होने के लिए उम्मीदवारों को पहले इंटरव्यू मे शामिल होना होगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ 25 अक्टूबर 2019 को Office of the Principal Chief Medical Director. N.F. Railway Maligaon. Guwahati-781011 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

ISI Kolkata : ट्रेनी के पदों पर करें आवेदन, जानिए चयन प्रक्रिया

लॉ ऑफिसर के पदों पर बम्पर वैकेंसी, सैलरी 100000 रु

Govt of Chhattisgarh Surajpur में इन पदों पर बम्पर वैकेंसी, सैलरी 18000 रु