काउंसलर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 15000 रु

Aug 15 2019 08:36 AM
काउंसलर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 15000 रु

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने काउंसलर के रिक्त पद पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 31.08.2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम – काउंसलर

कुल पोस्ट – 1

स्थान –बनारस

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से स्नातक,स्नातकोत्तर डिग्री व 20-25 साल का अनुभव पास होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 65 वर्ष रखी गई हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

साक्षात्कार के आधार पर.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... 

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें. समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने  सभी  दस्तावेजो के साथ 31 अगस्त 2019 को Counselor of FLCC Centre on contract” to Regional Manager, Central Bank of India, Regional Office, Lanka, Varanasi 221005 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

स्टेनोग्राफर,लोवर डिविजन क्लर्क के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 50000 रु

वैज्ञानिक और ऑफिस सहायक के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतनTMC मुम्बई में इन पदों

पर जॉब ओपनिंग, जानिए आयु सीमा