यह कैसा मेला? यहां करती हैं लड़कियां गंदा नाच
यह कैसा मेला? यहां करती हैं लड़कियां गंदा नाच
Share:

दुनिया में न जाने कितने प्रकार के मेले आए दिन लगते ही रहते हैं और हर मेले की अपनी अलग कहानी और पहचान होती है। कई मेले ऐसे भी होते हैं जिसके बारे में जानकर कोई भी चोंक जाए। एक ऐसे ही मेले के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं जो की भारत के एक राज्य की राजधानी में लगता है। यह मेला भी पूरे एशिया में मशहूर है। जी हां हम बात कर रहे हैं बिहार की राजधानी पटना से 25 किलोमीटर दूर यह मेला लगता है। 

इस मेले की खास बात यह है कि यह मेला एशिया का सबसे बड़े मेले के रूप में गिना जाता है यह मेला हर साल कार्तिक पूर्णिमा पर शुरू होने वाला सोनपुर मेला नवंबर से दिसंबर तक चलता है। इस मेले की परंपरा के अनुसार यहां पर लड़कियां का झुडं दर्शकों का मनोरंजन करता है। इस मेले का सबसे बड़ा हिस्सा थिएटर के व्यवसाय से जुड़ा हुआ है। इन थिएटरों में लगभग 30 से 40 लड़कियां रातभर डांस करके दर्शकों का मनोंरन करती रहती हैं। यह इतना बड़ा मेला लगता है कि इसकी तैयारी महीने भर पहले से ही शुरू हो जाती है।

खास बात तो यह है की यहां पर डांस करने वाली लड़कियां कोलकाता, मुम्बई व दिल्ली से लाई जाती हैं। आपको बतादें की सोनपुर मेले के थिएटर पूरे तरीके से अश्लीलता के नाम पर बदनाम हैं थिएटर में कम कपड़े पहनकर लड़कियां डांस करती हैं और लोगों के मनोरंजन के नाम पर सारी अश्लील हरकतें पार कर देंती है।

दुनिया के ऐसे बीच जहां गे-कपल्स बिना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -