सपना चौधरी से भी हॉट ये इस लड़की की अदाएं
सपना चौधरी से भी हॉट ये इस लड़की की अदाएं
Share:

सोशल मीडिया पर सेक्सी और हॉट डांस काफी देखे होंगे आपने. काफी डांस वीडियो वायरल होते हैं यूट्यूब पर और बहुत सारे व्यू के साथ देखा भी जाता है. डांस के मामले में सबसे आगे फेमस डांसर सपना चौधरी को माना जाता है सोशल मीडिया पर. लेकिन आज हम एक और डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप सपना चौधरी को भूल जाएंगे. इस हॉट डांस के आगे के सभी फ़ैल हैं जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की जो अपनी हॉटनेस के साथ कमाल का डांस कर रही है. इसे देखकर तो आप भी अपने मन को संभाल नहीं पाएंगे. इस लड़की एक इस हॉट और सेक्सी डांस को डांस को लगातार सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इसमें आप देख सकते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के गाने 'धक् धक् करने लगा' पर जोरदार डांस कर रही है.

इसमें हॉट मूव्स देखकर आप खुद को इसका फैन बनाने से नहीं रो पाएंगे. इसमें आप इस लड़की का हॉट लुक देख सकते हैं. इसमें लड़की ने लहंगा पहना है साथ ही बैकलेस चोली जिससे ये और भी सेक्सी लग रही है. तो चलिए वायरल होते इस वीडियो दिखा देते हैं हम जिसे यूट्यूब चैनल हॉट गर्ल डांस नाम के चैनल ने शेयर किया है और इसे अब तक दो हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

'स्वाग से स्वागत' पर इन लड़कियों ने लगाए ठुमके

इसे कहते है 'भैंस के आगे ठुमके लगाना'

पसीना बहाते नज़र आ रहे हैं टीवी के 'MS Dhoni..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -