घोड़ा खोल सकता है आपकी सफलता के द्वार
घोड़ा खोल सकता है आपकी सफलता के द्वार
Share:

हर इनसान की यही इच्छा होती है की उसको उसके जीवन के हर कार्य में सफलता मिले. और वो तरक्की की सारी सीढिया बिना किसी रूकावट के चढ़ता जाये, पर हमेशा ऐसा हो नहीं पाता है.और आपके सफलता के रास्ते में कोई ना कोई रूकावट बनी ही रहती है. पर अगर आप चाहे तो अपने जीवन में सफलता पाने के लिए फेंगशुई की मदद ले सकते है. फेंगशुई में बताये गए उपायों को करने से हमेशा सफलता आपके कदम चूमेगी. और साथ ही इससे आपके करियर में वृद्धि होगी. फेंगशुई में घोड़े को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है. आज हम आपको बताने जा रहे है फेंगशुई में बताये गए घोड़े से जुड़े कुछ टिप्स.जो आपको सफलता दिलाने में आपकी मदद कर सकते है. 

1-अगर आपके जीवन में धन की कमी हमेशा बनी रहती है तो इसे दूर करने के लिए अपने घर की पूर्व दिशा में  घोड़े की तस्वीर या मूर्ती रखे.ऐसा करने से आपकी धन से जुडी सभी समस्याए दूर हो जाती है. 

2-आपके घर की उत्तर दिशा आपके करियर की दिशा होती है.अगर आप इस दिशा में घोड़े की मूर्ति या तस्वीर लगाते है तो इससे आपको आपके करियर में सफलता मिलेगी.

3-समाज में मान सम्मान पाने के लिए अपने घर की दक्षिण दिशा में घोड़े की मूर्ति रखे.ऐसा करने से आपकी प्रतिष्ठा समाज में बढ़ने लगेगी.

 

माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए लगाए खीर का भोग

सुगन्धित वातावरण से प्रसन्न होती है माँ लक्ष्मी

घर में खरगोश पालने से आती है सुख और समृद्धि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -