इन राशि वालों को झेलना पड़ सकता है आज भारी नुकसान
इन राशि वालों को झेलना पड़ सकता है आज भारी नुकसान
Share:

आज जून महीने की 4 तारीख है और आज आप अपनी राशि जानने के लिए बेहद उत्साहित होंगे, जैसा कि हम सभी जानते है कि राशि हमारे जीवन का पूर्वानुमान बताती हैं, ताकि उसके अनुसार हम अपने जीवन को सुखद बना सके. तो चलिए जानते है कि आज का दिन हमारी राशि के अनुसार कैसा रहेगा.

मेष : बातचीत करने में सावधानी बरते, वाणी में कठोरता आ सकती है, धैर्यशीलता में भी कमी आ सकती है, धर्म कर्म में रूचि बढ़ सकती है.

वृष : आज के दिन स्वभाव में थोड़ा चिड़चिड़ापन पर रहेगा, किसी भी विवाद में न फंसे, कार्यक्षेत्र की परिस्थितियों में सुधार होगा, पसंदीद चीज खाने को मिलेगी.

मिथुन : मन अशांत रह सकता है, आय में कमी व खर्चों की अधिकता की स्थिति रहेगी. किसी भी कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए मेहनत जरुरी है.

सिंह : रहन सहन में थोड़ा कष्ट का सामना करना पड़ सकता है, लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान बढ़ेगा. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा.

कन्या : आशा निराशा दोनों ही तरह की भावनाएं मन में रहेगी, नौकरी में किसी बड़े अफसर का सहयोग मिल सकता है. तरक्की के अवसर मिल सकते है, आय में में बढ़ोत्तरी होगी.

तुला : पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा, आय में कमी होगी साथ ही संचित धन में कमी आ सकती है, विवादों में न उलझे, किसी से बात करने में सावधानी बरते.

धनु : परिवार में किसी बात को लेकर परेशानी आ सकती है, मन अशांत रहेगा. शैक्षिक एवं धार्मिक कार्यों में व्यवधान आएंगे, स्वास्थ पर ध्यान दे.

ये भी पढ़े

मूलांक के अनुसार घर में चीजें रखने से होता है यह लाभ

इस समय कभी न देखें आईना वरना........

सूर्य को जल चढ़ाने के इन फायदों से अभी तक वाकिफ नहीं है आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -