हुआवे ऑनर के इस फ़ोन के लिए 4 दिन में 50 लाख रजिस्ट्रेशन
हुआवे ऑनर के इस फ़ोन के लिए 4 दिन में 50 लाख रजिस्ट्रेशन
Share:

हाल ही में हुआवे ऑनर ने अपना नया स्मार्टफोन  हुआवे ऑनर8 इसी हफ्ते लांच किया था. जिसने चिन के बाजार सहित पुरे विश्व में धूम मचा दी हैं. साथ ही इस नए स्मार्टफोन ने सिर्फ 4 दिन में ही एक नया कीर्तिमान रिकॉर्ड हासिल किया हैं. जिसके तहत  कंपनी को इस स्मार्टफोन की पहली सेल के लिए 4 दिन में 50 लाख (5 मिलियन) रजिस्ट्रेशन मिले हैं. हुआवे ने एक टीजर तस्वीर के जरिए इन आकड़ों का ऐलान किया है.

इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा हैं जो 12 मेगापिक्सल हैं.  साथ ही 2.2 का डुअल फोकस अपर्चर दिया गया है. डुअल फोकस अपर्चर की वजह से लो लाइट में भी बेहतरीन फोटो ली जा सकती है. इसी के साथ इस  स्मार्टफोन 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल मैमोरी औऱ 4जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल मैमोरी के वैरिएँट में उपलब्ध कराया जायेगा.

अलग-अलग फीचर्स पर आधारित इस समार्टफोन में  32GB स्टोरेज और 3GB रैम वाले फोन की कीमत CNY 1,999 या भारतीय बाजार में लगभग 20,000 रूपये रखी गई है. इसी तरह 32GB स्टोरेज और 4GB रैम के फोन का प्राइज CNY 2,299 या 23,000 रूपये है. 64GB और 4GB रैम के फोन की कीमत CNY 2,499 या 25,000 रूपये हो सकती है.

इस स्मार्टफोन की खरीददारी करने के लिए 18 जुलाई तक  प्री ऑर्डर किए जा सकते हैं. 19 जुलाई को इस फोन की पहली सेल होगी. इस फ़ोन को अभी सिर्फ चीनी बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -