Honor 6 Play बजट स्मार्टफोन कम कीमत के साथ हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास
Honor 6 Play बजट स्मार्टफोन कम कीमत के साथ हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास
Share:

हुवावे के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ब्रांड ने अपना नया Honor 6 Play स्मार्टफोन लांच कर दिया है. Honor 6 Play स्मार्टफोन को अभी सिर्फ चीन में ही लांच किया गया है जो बेहद कम कीमत में दमदार फीचर्स के साथ दिया गया है. Honor 6 Play स्मार्टफोन की कीमत  5,900 रूपए बताई गयी है, जिसे चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. इस स्मार्टफोन को व्हाइट और गोल्ड कलर वेरिएंट में लांच किया गया है. वही उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही इसे भारत में भी लांच कर दिया जायेगा.

Honor 6 Play स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5 इंच ( 720x1280पिक्सल्स) एचडी डिस्प्ले 294 पीपीआई डेनसिटी के साथ दी गयी है. इसके साथ ही 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737टी प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए माली-टी720 जीपीयू,  2 जीबी रैम, 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें अपर्चर एफ/2.0 और एलईडी फ्लैश के साथ एक 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिए जाने के साथ हॉनर 6 प्ले में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए अपर्चर एफ/2.0, एलईडी फ्लैश और 84 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3020 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ हॉनर 6 प्ले में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, ए-जीपीएस, ग्लोनास, माइक्रो यूएसबी 2.0, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एफएम रेडियो जैसे कनेक्टिविटी फ़ीचर दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Gionee M7 Power स्मार्टफोन 28 सितंबर को होगा लांच

Nokia 6 स्मार्टफोन बिक्री के लिए आज फिर हुआ उपलब्ध

Zopo ने 5000 mAh की बैटरी व Dual Rear कैमरे के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

नैनो डायमंड से नहीं फटेगी स्मार्टफोन की बैटरियां

ZTE Blade A2S स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -