धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

हॉनर ने अपने पोर्टफोलियो में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए हॉनर 10X लाइट को लॉन्च किया जा चुका है। जो कि कंपनी का मिड बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसमें पावरफुल बैटरी के साथ ही किरिन 710 प्रोसेसर मिल रहा है। जिसके अतिरिक्त यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा है। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को साउदी अरब में लॉन्च कर दिया गया है। लेकिन भारत व अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं हो पाया। 

हॉनर 10X लाइट की कीमत और उपलब्धता: हॉनर 10X लाइट को साउदी अरब में SAR 799 यानि लगभग 15,900 रुपये की मूल्य के साथ लॉन्च कर दिया गया है। लॉन्च के साथ ही यह स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। उपभोक्ता इसे आइसलैंडिंग फोरेस्ट, मिडनाइट ब्लैक और इमराल्ड ग्रीन कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे। 

हॉनर 10X लाइट के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: हॉनर 10X लाइट में 6.67 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले मिल रहा है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.3 है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गइई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके एक्सपेंड कर सकते हैं। 

एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Kirin 710 चिपसेट पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में Google Mobile Services प्री-इंस्टॉल्ड है और इसमें साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए Honor 10X Lite में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

दुनिया की टॉप 5 कंपनियों में शामिल हुई बायोकॉन कंपनी

प्ले स्टोर पर इन ऐप्स को लेकर जारी हुई चेतवानी

ग्रे बैकपैनल के साथ लॉन्च होगा ये खास स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -