हनीट्रेप मामले की आरोपी पहुंची जिला कोर्ट
हनीट्रेप मामले की आरोपी पहुंची जिला कोर्ट
Share:

इंदौर/ब्यूरो: हनीट्रेप मामले की आरोपी बनी आरती दयाल आज जिला कोर्ट पहुंची थी। बताया जा रहा है की आरती के वकील ने पैन ड्राइव और सीज खातों की जानकारी देने के लिए कोर्ट में आवेदन लगाया है। जिसके बाद कोर्ट ने मामले में सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है।आपको बता दे की  कोर्ट इस मामले में 1 अगस्त को फैसला सुना सकती है। हनीट्रैप मामले में आरती और श्वेता आरोपी हैं। 

कई माह तक जेल में रहने के बाद दो माह पहले ही उन्हें जमानत मिली है जिला कोर्ट में सुनवाई के लिए गुरुवार को आरती दयाल अपने वकील यावर खान के साथ पहुंची थी। वकील यावर खान ने बताया कि इस मामले में हनीट्रैप की जांच करने वाली एसआईटी ने मोबाइल को फिर से जांच के लिये भेजे जाने की बात कही थी। इस बात को लेकर आपत्ति दर्ज कराई गई है। जिसमें यह कहा गया कि एसआईटी ने घटना के समय ही मोबाइल जब्त कर पूरी जांच कर ली थी। दो साल बाद इस तरह की जांच की जाना गलत है। इस मामले में अभी कोर्ट ने भी फैसला नही सुनाया है।

वही आरती दयाल के वकील ने हाईकोर्ट के आदेश के बाद आरती दयाल और श्वेता के बैंक खातों को खोलने और पैन ड्राइव देने और कार वापस करने की बात कही है आपको बता दें की  इसके साथ ही उन्होंने विचाराधीन आरोपी आरती और श्वेता के मोबाइल लौटाने का हवाला भी दिया है । इस मामले में कोर्ट द्वारा अपना फैसला सुरक्षित रखने की बात की गई है । जिसमें 1अगस्त को मामले में फैसला सुनाने की बात कही गई है।

खजराना गणेश की खुली दान पेटियां, भक्तों ने चढ़ाए सोने चांदी के आभूषण

इंदौर शहर को मिलने जा रहा है शाही रेल रेस्टोरेंट

बिना पंजीयन मरीजों को भर्ती कर इलाज करने पर आर.के. मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल हुआ सील

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -