जल्द ही होंडा ला रही है जैज का प्रिविलेज एडिशन
जल्द ही होंडा ला रही है जैज का प्रिविलेज एडिशन
Share:

कार निर्माता कंपनियां हमेशा से अपने लोकप्रिय प्रोडक्ट्स में थोड़े चेंजेज करके दोबारा से लाती रहती है। कुछ ऐसा ही भारत में होंडा कार्स इंडिया ने किया है। कंपनी ने अपनी लोकप्रिय कार जैज का प्रिविलेज एडिशन लॉन्च किया है।

खबर है कि कंपनी ने इसकी स्टार्टिंग प्राइस 7.36 लाख रुपए रखी है। इस बार होंडा कार्स ने अपने प्रिविलेज वर्जन में कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया है, जो रेगुलर वर्जन में नहीं है। प्रिविलेज एडिशन का मॉडल जैज वी ग्रेड पर आधारित है।

इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मॉडल्स के हिसाब से रखा गया है। अब इस नई मॉडिफाइड वर्जन कार के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें डीजल फ्यूल इंजन है, जिसमें 1.5 लीटर i-DTEC है। यह इंजन 27.3 किमी प्रति लीटर की माइलेज के साथ 100 पीएस पावर देती है।

इसके अलावा 1.2 लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन भी दिया गया है, जो कि 90 एस पावर जेनरेट करती है। कार के लुक पर गौर करें तो इसमें नेविगेशन वाली 17.7 सेमी इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इंटीरियर में बैज सीट कवर और फ्लोर मैट्स भी लगाए गए है।

भारतीय बाजार में जैज को टक्कर देने के लिए हुंडई एलीट आई-20 मौजूद है। हांला कि इसकी कीमत 5.36 लाख से शुरु होकर 9.09 लाख तक जाती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -