जल्द ही होंडा कंपनी भारत में लांच करेगीं नई कार
जल्द ही होंडा कंपनी भारत में लांच करेगीं नई कार
Share:

जापान में वाहन बनाने वाली कंपनी होंडा ने अपनी क्रॉसओवर कार WR-V ब्राजील में पिछले साल शोकेस की थी। इस कार का उत्पादन भारत में शुरू कर दिया गया है और इसे मार्च 2017 में लांच किया जाएगा। होंडा ने नई WR-V को अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Jazz के प्लेटफार्म पर विकसित किया है और इसकी प्रोडक्शन राजस्थान में लगे होंडा के तापूकारा मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में शुरू की गई है।

इस कार को डीजल व पेट्रोल इंजन दोनों विकल्प में बनाया जाएगा। कार के डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर इंजन मिलेगा वहीं पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर इंजन लगा होगा। इसको 5 स्पीड और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन्स व CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन्स में उपलब्ध किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि इस कार की शुरूआती कीमत 6.5 लाख रुपए से 9.5 लाख रुपए के बीच इंडियन मार्केंट में पेश किया जाएगा।

इसकी फीचर्स की बात करे तो WR-V में वाइड ग्रिल एंव क्रोम बार लगाया गया है और एक नयी हैडलैम्प्स दी गई हैं और यही वजह हैं जो इसके आकर्षण का कारण बनती हैं। और इसके अलावा इसमें हायर ग्राउंड क्लीयरेंस और रियर में नई टेल लैप्स लगी हैं, जो इसको मस्कुलर लुक देती हैं।

बजाज ने लांच किया पल्सर RS 200 का नया मॉडल

आपके दिल को लुभाएंगे मस्टैंग के मस्त फीचर

भारत में अपडेटेड KTM RC 390 और RC 200 लॉन्च, जानिए क्या हुए बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -