होंडा की गांडियों में फिर से होगा बदलाव
होंडा की गांडियों में फिर से होगा बदलाव
Share:

जापनी की कार निर्माता कंपनी ने भारत में फिर से होंडा की 41,580 गाड़ियों के मॉडल को एक बार फिर प्रतिस्थापन किया हैं। कंपनी की इस गाड़ियों के टकाटा के फ्रंट पैसेंजर सीट के एयरबैग्स में खराबी आने की वजह से इसका दोबारा रिकॉल किया गया हैं। कंपनी ने अपने पुराने जनरेशन की जैज, सिटी, सिविक और एकॉर्ड को भी रिकॉल किया है। यह अभियान होंडा के एयरबैग्स में खराबी होने की वजह से चलाई जा रही है।

ग्राहक इस कंपनी की कार को 17 अक्षर के अल्फा न्यूमेरिक व्हीकल आईडेंटीफिकेशन नंबर (VIN) कंपनी की वेबसाइट पर पर सर्च कर इस अभियान के अंतर्गत जो गाड़ियां इनमें शामिल उसकी आसानी से जानकारी ले सकते हैं। और अगर गाड़ी का VIN नंबर कंपनी की वेबसाइट पर रजिस्टर्ड हुआ बता रहा है, तो ग्राहक आसानी से अपनी गाड़ी का इंफ्लेटर्स रिप्लेसमेंट करा सकते है।

खराब हुई होंडा की गाड़ियों जल्दी ही इसका प्रतिस्थापन शुरू कर दिया जाएगा। प्रतिस्थापन की गई गाड़ियों को भारत में मौजूद होंडा कार इंडिया लिमिटेड (HCIL) डीलरशिप पर फ्री में रिप्लेसमेंट की जायेगी। और इस सेवा के लिए कंपनी अपने ग्राहकों को कॉल कर के जल्द ही इसकी जानकारी देना शुरू कर देगी।

जल्द ही होंडा कंपनी भारत में लांच करेगीं नई कार

अब कम बचत में कर सकते है मंहगी बाइक की सवारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -