दिखने में बेहद खूबसूरत यह गाड़ी जानिए कब करने जा रही है बड़ा धमाका
दिखने में बेहद खूबसूरत यह गाड़ी जानिए कब करने जा रही है बड़ा धमाका
Share:

होंडा भारत में अपनी न्यू जेन सिविक सिडैन को लॉन्च करने के लिए होंडा पूरे तरह से तैयारी में लग गई है. खबरें है कि कंपनी नई गाड़ी को जनवरी 2019 में लॉन्च करने वाली है. होंडा ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वो अगले साल अपनी पॉपुलर सिडैन कार सिविक फेसलिफ्ट का नया वर्जन पेश करने वाली है. 

बजाज ने उठाया बड़ा कदम, होने वाला है फायदा ही फायदा

बता दें ये होंडा सिविक का दसवां संस्करण होगा और इसी साल इसे पेश किया गया था. भारत में जो होंडा सिविक लॉन्च होगी, वह ग्लोबल स्पेक की तरह ही होगी.  हालांकि भारतीय परिस्थितियों के हिसाब से इसमें थोड़ा-बहुत बदलाव जरूर संभव है. होंडा सिविक फेसलिफ्ट में एक्सटीरियर डिजाइन में कुछ बदलाव किये गए हैं तथा साथ ही इसमें कई लेटेस्ट फीचर्स भी शामिल किए जा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर आपको बता दें कि इसी वर्ष दीवाली के आस-पास होंडा अपनी CR-V को भी लॉन्च कर सकती है. 

TVS करने जा रही है बड़ा धमाका, बाजार में उतरेगा स्टार सिटी प्लस का नया वेरिएंट

जनवरी में लॉन्च होने वाले गाड़ी में  फ्रंट में नया ग्रिल लगा है जिसे पियानो ब्लैक कलर की फिनिशिंग दी गई है. वहीं इसमें एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट, फॉग लैंप हाउसिंग में क्रोम वर्क और एंग्यूलर बंपर दिये गए हैं, जिसकी वजह से कार को आकर्षक लुक मिल रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिविक फेसलिफ्ट के इंटीरियर की बात करें तो इसमें अपडेटेड 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है जो कि एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो की कनेक्टिविटी के साथ आता है. फ़िलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं हो सका है.

 

यह भी पढ़ें...

देखते ही दिल हार बैठेंगे आप, 3.5 करोड़ की कार भारत में लॉन्च

पलक झपकते ही 100 की रफ़्तार, कल दस्तक देंगी यह 3 करोड़ी कार

आखिर क्यों युवा पीढ़ी देखते ही ललचा रही है इन स्कूटर पर, जानिए इनकी खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -