Share:
हौंडा ने लांच किया सीबी हॉर्नेट का नया वर्जन
हौंडा ने लांच किया सीबी हॉर्नेट का नया वर्जन

दिल्ली: बाइक निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी CB हॉर्नेट 160R मोटरसाइकिल को एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम फीचर के साथ लॉन्च कर दिया है. इसकी दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 84,675 रुपए रखी गई है. बता दें कंपनी ने इसे पिछले माह हुए आॅटो एक्सपो 2018 में भी शोकेस किया था. ग्राहकों को अब यह बाइक चार वेरिएंट्स- स्टैंडर्ड, CBS, ABS और ABS डिलक्स में उपलब्ध होगी.

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने नई CB हॉर्नेट 160R में 162.71cc इंजन दिया है जो कि 8,500rpm पर 14.9bhp की पावर और 6,500rpm पर 14.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. बाइक का स्टैंडर्ड वेरिएंट का वजन 138kg और CBS ट्रिम वेरिएंट का वजन 140kg है.

कंपनी ने CB हॉर्नेट 160R बाइक में नया डैजल येलो मेटालिक कलर जोड़ा है जिसमें रेगुलर ग्री, मार्स ओरेंज, एथलेटिक मैटेलिक और स्पोर्ट्स रेड कलर को शामिल किया गया है. बाज़ार कॉम्पीटेटर की बात करें तो भारतीय बाजार में इस बाइक का मुकाबला सुजुकी जिक्सर 160 से होगा. बता दें मौजूदा दौर में जिक्सर 160 अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा लोकप्रिय बाइक है और यूथ को काफी पसंद भी आ रही है. बता दें कुछ दिन पहले ही होंडा ने अपनी लेटेस्ट बाइक सीबी1000 आर कार्बन एडिशन को पेश किया है.

टोक्यो मोटर शो में कावासाकी की धूम

इस बाइक के प्रोडक्शन को बंद करेगी MV Agusta

टोक्यो मोटरसाइकिल शो में कावासाकी का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -