हरियाणा में पूरा होगा मकान का स्वप्न, कार्य बल गठित किया
हरियाणा में पूरा होगा मकान का स्वप्न, कार्य बल गठित किया
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा राज्य में रहने वाले सभी परिवारों के लिये यह खुशखबरी होगी कि अब उनके खुद का मकान होने का स्वप्न जल्र पूरा हो जायेगा। क्योकि प्रदेश की मनोहरलाल खट्टर सरकार ने प्रदेश के प्रत्येक परिवार को स्वयं का मकान देने का निर्णय लिया है।

सरकार के इस निर्णय को अमली जामा पहनाने का जिम्मा सीएम खट्टर  ने विशेष कार्यबल को सौंपा है। हाल ही में इसका गठन खट्टर की अध्यक्षता में किया गया। इस संबंध में आयोजित बैठक के दौरान सीएम खट्टर ने कहा है कि राज्य के सभी परिवारों को स्वयं का घर दिया जाने का लक्ष्य सरकार का है और इस दिशा में तेजी से कार्य किया जाये। सरकार ने अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिये वर्ष 2019 तक का समय निर्धारित किया है। 

सरकार की ओर से जवाहर यादव को योजना की समीक्षा करने और विभागों के बीच तालमेल करने का जिम्मा भी सौंपा गया है। यादव अभी हरियाणा आवास बोर्ड में बतौर अध्यक्ष के रूप में कार्य देख रहे है। बैठक में सीएम खट्टर ने मौजूद विभागीय अधिकारियों से यह कहा है कि वे योजना को अमली जामा पहनाने के लिये कार्य शुरू करे ताकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस वादे को पूरा किया जा सके, जिसमें उन्होंने देश मे रहने वाले सभी परिवारों को मकान देने की बात कही है। सीएम ने अधिकारियों से कहा है कि वर्ष 2019 तक हर हाल में योजना को पूरा करना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -