‘द बिग फ्रेंडली जायंट’ के हिंदी संस्करण में अमिताभ भी......
‘द बिग फ्रेंडली जायंट’ के हिंदी संस्करण में अमिताभ भी......
Share:

अभी पूर्व में ही संपन्न हुए फ़्रांस के कान्स फिल्म महोत्सव में हमे हॉलीवुड फिल्म 'द बीएफजी' का प्रीमियर भी देखने को मिला था. बता दे कि यह जो फिल्म है एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएफजी एक मित्रवत दैत्य है और वह दैत्य देश के अन्यवासियों जैसा नहीं है। विशाल कानों वाला 24 फीट लंबा और गंध पहचानने की अद्भुत क्षमता वाला यह दैत्य सबसे छोटा है और शाकाहारी है। व यह फिल्म ऑस्कर विजेता अमेरिकी निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म है जिसका की ट्रेलर जारी किया गया है। 'द बीएफजी' (द बिग फ्रेंडली जाएंट) एक लड़की और एक दैत्य की काल्पनिक कहानी है, जो उसे दैत्य देश के अचंभों और खतरों से रुबरु कराता है.

बता दे कि यह फिल्म रोआल्ड डाल के उपन्यास पर आधारित है। सुनने में आया है कि इस फिल्म के हिंदी संस्करण को बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है. व साथ ही साथ बॉलीवुड महानायक ने फिल्म की प्रशंसा भी की है. 73 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर काल्पनिक और साहसिक कारनामों से भरी इस फिल्म की तारीफ की है.

उन्होंने ट्वीट किया, हिंदी में स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म बिग फ्रेंडली जायंट की आवाज बना. एक दिलचस्प कहानी. बता दे कि इस फिल्म में ऑस्कर विजेता मार्क रायलेंस ने 24 फुट विशालकाय दानव बीएफजी की भूमिका निभाई है जबकि अभिनेत्री रबी बर्नहॉल ने सोफी नाम की एक अनाथ लड़की की भूमिका निभाई है जो बीएफजी की दोस्त बन जाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -