बीबर को पड़ा जोरदार मुक्का....
बीबर को पड़ा जोरदार मुक्का....
Share:

हॉलीवुड के पॉप स्टार जस्टिन बीबर अपने गानो के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियो में बने रहते है. बीबर हमेशा कुछ न कुछ नया करने को लेकर जाने जाते है. चाहे उन गानों में कुछ नया करना हो या फिर उनके ड्रेसिंग में या फिर उनके लुक में. वे हमेशा ही वेरिएशन करते रहते है. तथा अब सुनने में आ रहा है कि जस्टिन बीबर का एक नया हंगामा सुनने को मिल रहा है.

चर्चा है कि अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक पुरुष के साथ होटल के बाहर लड़ते नजर आ रहे हैं। तथा बीबर का यह जो वीडियो सामने आया है उसमे दिखाई दे रहा है कि किस प्रकार से हॉलीवुड के पॉप स्टार जस्टिन बीबर का उस हट्टे-कट्टे व्यक्ति से जबरदस्त विवाद हो रहा है व यह नौबत आगे जाकर मारपीट तक पहुंच जाती है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस प्रकार से हॉलीवुड के पॉप स्टार जस्टिन बीबर उस व्यक्ति को एक मुक्का मारते है, लेकिन उसके बाद उस पुरुष को भी जस्टिन पर गुस्सा आ जाता है और वह बीबर को जमीन पर पटक देता है। क्लीवलैंड में एक होटल के बाहर यह वाकया हुआ। बीबर ने बुधवार रात एनबीए फाइनल्स गेम 3 अटैंड किया था जिसमें कैवेलियर्स ने 120-90 से वॉरियर्स को हराया था। इस वीडियो में हॉलीवुड के पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने कैवेलियर्स का टी-शर्ट पहना हुआ था.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -