'द रॉक' लेकर आ रहे है जुमांजी......
'द रॉक' लेकर आ रहे है जुमांजी......
Share:

WWE के रेसलर व अब हॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमा रहे एक्टर डी. जॉनसन उर्फ 'द रॉक' जिनके आजकल खूब चर्चे है तथा इसका कारण यह है की वह जल्द ही अपनी एक और फिल्म जिसका नाम 'बेवॉच' है को लेकर आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं। तथा अभी उनके बारे में एक और बात का खुलासा हुआ है. खबर है कि वो जल्द ही एक फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं।

फिल्म होगी 'जुमांजी रीबूट' है. खबर के मुताबिक फिल्म 'बेवॉच' को लेकर खासा सुर्खियों में चल रहे डी. जॉनसन उर्फ 'द रॉक' ने कहा है की हम जल्द ही इसकी रीमेक को जैक कस्डान डायरेक्ट करेंगे। हॉलीवुड 'रिपोर्टरडाटकॉम' के मुताबिक स्क्रिप्ट के मुख्य लेखक क्रिस मैकेन्न और एरिक सोमर्स की बात को अब स्कॉट रोजनबर्ग और जैफ पिंकर नए ढंग से पेश करेंगे। जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में लिखा 'फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी।

रिलीज डेट 28 जुलाई 2017 तय की गई है।' जॉनसन ने बताया 'ये मेरा ऑल टाइम फेवरेट टाइटल है। यह एक ऐसा गेम है जो अधिकांश लोगों ने खेला है। यह अधिकृत घोषणा है। हम जल्द ही आपके लिए इस गेम को नए अंदाज में ला रहे हैं। यह गेम आपकी जिंदगी बदलकर रख देगा।' द रॉक के चाहने वालो को उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बसब्री से इंतजार है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -