शाहरुख़ खान और बिग बी के इन गानों के बिना अधूरी है होली
शाहरुख़ खान और बिग बी के इन गानों के बिना अधूरी है होली
Share:

होली का मतलब धूम धड़का, मस्ती डांस और हर तरफ रंगो की बौछार और साथ में हो अपनों का प्यार... और इन सभी के बीचों में होते है होली के गाने जिनके बिना होली अधूरी रहती है. तो चलिए आज हम आपको बताते है होली के दिन सबसे ज्यादा कौन-कौन से गाने पर लोग थिरकते है.

जब होली पर डांस करने की बात आती है तो सबसे पहले जहन में आता है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का गाना.. रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसे.. जी हां यही वो गाना है जिसके बगैर होली पूरी नहीं होती. अगर इस गाने पर लोग नहीं थिरकते है तो उन्हें लगता है कि, होली अभी भी अधूरी है.

खास बात यह है कि, होली पर इस गाने को जैसे ही चालू करते है तो सभी में एक अलग ही जोश होता है यही नहीं बल्कि, डांस करने के लिए पैर भी अपने आप थिरकने लगते है. हालांकि, बिग बी के ऐसे कई गाने है जिनके बिना होली अधूरी ही रहती है.

वही होली का दुसरा गाना.. बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें का.. सोणी सोणी अंखियों वाली... जो एक अलग ही मलसफा सिखाता है. इस गाने के जरिये होली के रंग में रंग रंगने का एक अलग ही मजा होता है. यही वो गाना है जिसने सभी को प्रेम का मलसफा सिखाया है.

इसके अलावा भी शाहरुख़ खान की ही फिल्म 'डर' का गाना.. अंग से अंग लगाना सजन हमे ऐसे रंग लगाना... हिंदी सिनेमा के और भी ऐसे कई गाने है जिनके संग रंग जाते है हम होली के रंग में....Happy Holi...

ये भी पढ़े

टीवी शो 'इश्क में मरजावां' में होगी अर्शी खान की ग्लैमरस होली

Happy रंगपंचमी

होली पर दिल्ली पुलिस ने लगाई धारा 188

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -