भले ही मैच हर गए लेकिन हमारी टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया : होल्डर

नई दिल्ली : पाकिस्तान के खिलाफ चल रही डे-नाईट टेस्ट सीरीज के पहले मैच में मिली हार के बाद भी कैरेबियन कप्तान जेसन होल्डर अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश है. इस मैच में वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाडी डारेन ब्रावो ने दूसरी पारी में शतकीय पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह ऐसा नही कर सके. वेस्टइंडीज को इस मैच में 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

कप्तान होल्डर ने मैच ख़त्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी टीम के खिलाड़ियों ने इस मैच में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. होल्डर ने कहा, “यह काफी अच्छी पारी थी और ब्रावो ने वेस्टइंडीज के लिए पहली और दूसरी पारी में बेहतरीन प्रदर्शन किया. आशा है कि उनका यह खेल आगे भी जारी रहेगा.” बता दे कि पहली पारी में अजहर अली ने तिहरा शतक जड़कर नाबाद 302 रन की पारी खेली थी जिसकी बदौलत पाकिस्तान ने पहली पारी 579 पर घोषित कर दी थी. वही वेस्टइंडीज की पहली पारी 357 रन पर सीमट गई .

पाकिस्तान ने फालोआन नही खिलते हुए दूसरी पारी की शुरुआत की लेकिन इस बार वेस्टइंडीज के लेग स्पिनर देवेंद्र बिशू ने पाकिस्तान के एक भी बल्लेबाज को टिकने नही दिया और देखते ही देखते 8 विकेट चटकाकर पाक को 123 रनों समेट दिया.एक समय वेस्टइंडीज़ इस मैच में बन गई थी लेकिन वह मैच जीतने में सफल नही हो सकी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -