हंदवाडा छेड़छाड़ मामलें में लड़की की माँ नें लगाये सेना पर आरोप, पर्रीकर से मिली महबूबा
हंदवाडा छेड़छाड़ मामलें में लड़की की माँ नें लगाये सेना पर आरोप, पर्रीकर से मिली महबूबा
Share:

श्रीनगर(जम्मू कश्मीर):  अभी कुछ दिन पहले हंदवाडा में हुए छेड़छाड़ के मामलें में एक बड़ा मोड़ आ गया हैं छेड़छाड़ की पीड़ित लड़की की माँ नें एक बयान में सेना के जवान पर आरोप लगाते हुए कहा हैं कि मेरी बेटी से सेना के जवान नें ही छेड़छाड़ की हैं और वहां खड़े लड़कों नें जवान की हरकत पर उसका विरोध किया था जिसके बाद जवानों नें फायरिंग की.

जब पीडिता की माँ से पीडिता के द्वारा दिए गये बयान के बारे में पूछा गया जिसमें पीडिता नें कहा था की उसके साथ लोकल छात्र नें ही छेड़छाड़ की हैं. तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को अभी पुलिस कस्टडी में रखा गया हैं. और उससे ये बयान जबरजस्ती दिलवाया गया हैं उसपर काफी प्रेशर दिया गया था जिसके बाद उसने ये बयान दिया था. 

पीडिता की माँ इस मामलें में शनिवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस करना चाहती थी. लेकिन एडमिनिस्ट्रेशन ने उसे परमिशन नहीं दी. जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा ने शनिवार को हंदवाड़ा और कुपवाड़ा का दौरा किया वहां वो लोगों से मिली और पीड़ित परिवार से भी उन्होंने मुलाकात की तथा जनता व परिवार को भरोसा दिलाया की इन्साफ मिलेगा जो भी सच होगा उसकी जांच हो रही हैं और जो भी इसमें गलत पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. महबूबा नें पर्रीकर से भी इस मामलें में मुलाकात की हैं.   

सीएम महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कुपवाड़ा में हुई फायरिंग को दुर्भाग्यपूर्ण बताया इस फायरिंग में 5 लोगों की मौत हो चुकी हैं. तनाव के चलते हंदवाड़ा और कुपवाड़ा में कर्फ्यू लगा दिया गया हैं. तो वहीं, पूरे कश्मीर में मोबाइल और इंटरनेट सर्विस बंद कर दी है. तथा इन क्षेत्रों में पुलिस तथा सेना के जवानों को ज्यादा मात्रा में तैनात किया गया हैं. खबर के अनुसार सरकार पैरामिलिट्री फोर्स की कुछ और कंपनियां जम्मू-कश्मीर में भेज रही है. हर कम्पनी 100 जवान होते हैं हालात के मद्देनजर इनकी तैनाती की जा रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -