हिन्दुस्तान शिपयार्ड में 12 वी पास के लिए भर्ती

Apr 15 2015 02:43 PM
हिन्दुस्तान शिपयार्ड में 12 वी पास के लिए भर्ती
style="text-align: justify;">नई दिल्ली : हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड द्वारा हाल ही में एक विज्ञप्ति जारी कर सेमि स्किल्ड वुमेन के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इसके तहत पात्र अभ्यर्थी महिलाओं को 16 फरवरी के पहले आवेदन करना होगा। मिली जानकारी के अनुसार हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटैड द्वारा हाल ही में अपने उपक्रम में सेमिस्किल्ड वुमन्स के लिए कुछ पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। 

जिसके अनुसार आंध्रद प्रदेश के विशाखापत्तनम में उन्हें नियुक्ति दी जाएगी। इसके लिए अभ्यर्थी का 33 वर्ष की आयु होना आवश्यक है। आवेदन के लिए अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 33 वर्ष निर्धारित की गई है। चयनित अभ्यर्थियों को 6970 से 13700 रूपए का वेतनमान दिया जाएगा। अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता कक्षा बारहवीं उत्तीर्ण और आईटीआई उत्तीर्ण होना है। 

अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से किया जा सकता है। अभ्यर्थियों का चयनि लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। उम्मीदवार वेबसाईट http://www.hsl.gov.in/ पर लाॅग इन कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और यहीं से फॅार्म डाउनलोट किया जा सकता है। आवेदन निर्धारित तरीके से भरकर द जनरल मैनेजर एचआर, हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड, गांधीग्राम पीओ, विशाखापत्तनम - 530005 पर प्रेषित करना होगा।