ओवैसी के घर पर लिख दिया देशद्रोही, हिंदू सेना ने जताया विरोध
ओवैसी के घर पर लिख दिया देशद्रोही, हिंदू सेना ने जताया विरोध
Share:

हैदराबाद : एमआईएम के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी का विरोध होने लगा है। ओवैसी द्वारा महाराष्ट्र में दिए गए बयान की निंदा की जा रही है। इस मामले में हिंदू सेना द्वारा विरोध जताया गया है। विरोध जताते हुए हिंदू सेना ने ओवैसी के घर के बाहर ही प्रदर्शन कर दिया। ओवैसी के घर के बाहर विरोधी पोस्टर चस्पा कर दिए गए। उन्हें हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा देशद्रोही करार दे दिया गया।

एहतियातन सांसद ओवैसी के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। मगर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं का विरोध जारी रहा। इतना ही नहीं हिंदू सेना के कार्यकर्ता ने तो ओवेसी के घर के द्वार पर देशद्रोही तक लिख दिया। इस तरह के डायलाॅग लिखे पोस्टर्स उनके घर के मुख्यद्वार पर चस्पा कर दिए गए। जब पुलिस की निगाह उन पर गई तो विरोधियों को पकड़ लिया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की।

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि दरअसल केरल के मसले को लेकर चुनाव आयोग से भेंट करने के लिए भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल पहुंचा था लेकिन इसी दौरान एक युवक ओवैसी के आवास की ओर बढ़ा और उसने अपने शरीर पर भारत माता की जय के पोस्टर लगा दिए थे। युवक ने ओवैसी के आवास पर पोस्टर भी लगा दिया। पोस्टर में यह भी लिखा कि देशद्रोही ओवैसी यहीं पर रहता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -