संसद में कभी नहीं किया हिंदू आतंकवाद शब्द का उपयोग - सुशील कुमार शिंदे
संसद में कभी नहीं किया हिंदू आतंकवाद शब्द का उपयोग - सुशील कुमार शिंदे
Share:

जयपुर : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के दावे को लेकर अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे मैदान में उतर आए हैं। उन्होंने हाल ही में कहा है कि उन्होंने संसद में कभी भी हिंदू आतंकवाद शब्द का उपयोग नहीं किया। मामले में संसद में कहा गया कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के कार्यकाल के दौरान पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने हिंदू आतंकवाद शब्द का उपयोग किया था यह बेहद गलत बात है मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने अपने ऊपर लगाए गए इन सभी आरोपों से इंकार किया है। 

उनका कहना है कि उन्होंने इस शब्द का कभी भी उपयोग नहीं किया इस प्रकार के शब्दों का उपयोग जयपुर में पार्टी के मंच से किया गया। मगर इस मामले में जल्द ही सुधार कर लिया। इस दौरान उन्होंने अपना निर्णय वापस ले लिया दरअसल उन्होंने कहा कि आतंकवाद की कोई जाति नहीं होती है और किसी तरह का धर्म भी नहीं होता है।

हाल ही में गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले को लेकर जिस तरह से सवाल उठ रहे हैं वह बताते हैं कि इस मामले में सरकार कितनी निष्क्रिय है और सरकार का ध्यान किस तरह से बांटा जा सकता है। मामले में कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हुए हमलों को नियंत्रित करने में बहुत कमी आई है।

उन्होंने कहा कि आतंकी हमले से पहले कोई घोषणा नहीं करते हैं। पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री श्री शिंदे ने तत्कालीन भाजपा नेतृत्व वाली सरकार पर कंधार अपहरण कांड के लिए जिम्मेदार पहुंचाते हुए कहा है कि मौलाना मसूद और उमर शेख समेत तीन आतंकियों को कंधार पहुंचा दिया गया। इसके बाद आतंकियों ने संसद में हमले के साथ लाल किले पर हमले की साजिश रची।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -