Share:
13 साल बाद हुआ हिना खान का ब्रेकअप! पोस्ट में झलका दर्द
13 साल बाद हुआ हिना खान का ब्रेकअप! पोस्ट में झलका दर्द

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। हिना खान ने जबसे इंस्टा स्टोरी पर धोखेबाजी को लेकर क्रिप्टिक पोस्ट साझा की है, प्रशंसकों का अनुमान है कि हिना खान की लव लाइफ में कुछ तो गड़बड़ चल रही है। हिना खान और रॉकी जायसवाल के ब्रेकअप की अटकलें हैं।

वही ये खबर सुनकर हिना के प्रशंसकों को तगड़ा झटका लग सकता है। सोशल मीडिया पर प्रशंसक हिना खान के लिए परेशान हो रहे हैं। हिना खान ने इंस्टा स्टोरी पर लेट नाइट एक पोस्ट लिखा- धोखा ही एकमात्र सच है जो टिका रहता है। दूसरे पोस्ट में हिना ने रिलेशनशिप पर बड़ी बात कह दी। वे लिखती हैं- जिसने आपको धोखा दिया उस पर कभी अंधा विश्वास करने के लिए स्वयं को माफ करना ना भूलें। कभी कभी एक अच्छा दिल बुरी चीजों को नहीं देखता है। सोशल मीडिया पर हिना खान के इन क्रिप्टिक पोस्ट ने खलबली मचा दी है।

प्रशंसकों को काफी हद तक अंदेशा है कि हिना परेशान चल रही हैं। वरना तो हिना ने आज तक कभी ऐसे पोस्ट्स नहीं डाले। हिना ने इन पोस्ट्स को अब इंस्टा स्टोरी से डिलीट कर दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर हिना की पोस्ट्स के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो गए हैं। प्रशंसक बस दुआ ही मांग रहे कि उनके और रॉकी के बीच सब कुछ ठीक हो। कई लोगों को लगता है कि हिना की जिंदगी में तनाव चल रहा है। लोग हिना को पूरा सपोर्ट दे रहे हैं। हिना को मजबूत रहने को कह रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ये मान रहे कि हिना की लव लाइफ में सब ठीक है। ये सिर्फ अपने नए प्रोजेक्ट को प्रमोट करने का तरीका है। ये प्रमोशनल स्ट्रैटिजी हो सकती है। आखिर में सच क्या है हिना खान ही बेहतर बता सकती हैं।

शालीन-टीना के बाद बिग बॉस में छाई इन कंटेस्टेंट की लव स्टोरी

शैलेश लोढ़ा के बाद इस मशहूर एक्टर ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

सर्दियों में ट्राय करें हिना खान के ये लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -