शालीन-टीना के बाद बिग बॉस में छाई इन कंटेस्टेंट की लव स्टोरी
शालीन-टीना के बाद बिग बॉस में छाई इन कंटेस्टेंट की लव स्टोरी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रत्येक सीजन में नई प्रेम कहानियां बनती हुई देखी गई हैं। यह सीजन भी इस मामले में कुछ नया नहीं है। टीना दत्ता एवं शालिन भनोट के बीच नजदीकियां नजर आते हैं मगर वो स्वयं को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। इसी प्रकार प्रियंका चाहर चौधरी एवं अंकित गुप्ता के बीच का रिश्ता दोस्ती से अधिक का लगता है। सलमान खान स्वयं कई बार दोनों से पूछ चुके हैं मगर वो एक दूसरे को अपना दोस्त बताते हैं। इस बीच अब ऐसी सुगबुगाहट है कि क्या ‘बिग बॉस 16‘ में एक और प्रेम कहानी आरम्भ होने वाली है।

दरअसल निम्रत कौर अहलूवालिया एवं शिव ठाकरे प्रत्येक अवसर पर गेम में साथ देखे गए हैं। वो गेम को लेकर योजना बनाते हैं तथा जब भी आवश्यकता पड़ती है एक दूसरे को समझाते नजर आते हैं। अब्दु रोजिक का निम्रत की ओर झुकाव तो कई सप्ताहों से सब देख ही रहे हैं। ऐस में यदि शिव और निम्रत के बीच कुछ भी बात आगे बढ़ती है तो अब्दु का दिल जरूर टूट जाएगा।

‘बिग बॉस‘ के पिछले दिन एपिसोड में अब्दु रोजिक, शिव से पूछते हैं कि वह उनसे जलते क्यों हैं या जब भी वो निम्रत से बात करते हैं तो उन्हें जलन क्यों होती है। इसी बीच निम्रत उत्तर देती हैं क्योंकि शिव उनसे प्यार करता है इसलिए उसे जलन होती है। निम्रत को पता है कि अब्दु का उन पर क्रश है। ऐसे में वह उन्हें समझाते हुए भी नजर आई हैं। शो में निम्रत कई बार कह चुकी हैं कि वह सिंगल नहीं हैं। सिर्फ अब्दु ही नहीं शिव-निम्रत की फ्रेंडशिप से गोरी नागोरी एवं एमसी स्टैन को भी पहले परेशानी होती थी। बहरहाल शो में अभी तक शिव और निम्रत के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई है। अब वो सिर्फ दोस्त हैं या उनकी दोस्ती उससे कहीं अधिक है या नहीं? यह तो आने वाले समय में पता चल जाएगा।

कॉल करके गालियां दे रहे थे बच्चे, उर्फी जावेद ऐसे सिखाया सबक

आधी रात को नशे में लड़खड़ाती दिखी उर्फी जावेद, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने कर ली सगाई, देखकर चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -