Share:
रेस्टोरेंट में बैठी थीं हिना खान तभी बजने लगा आलिया भट्ट का गाना, और फिर जो हुआ उसे देख हर कोई रह गया दंग
रेस्टोरेंट में बैठी थीं हिना खान तभी बजने लगा आलिया भट्ट का गाना, और फिर जो हुआ उसे देख हर कोई रह गया दंग

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। आए दिन उनके वीडियोस और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। वही इस बीच हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें वह रेस्टोरेंट में बैठकर चॉपस्टिक से अपना फूड का आनंद ले रही होती हैं। वीडियो में यूं तो हिना येलो टीशर्ट पहने कैजुअल अंदाज में ही नजर आ रही हैं, किन्तु बैकग्राउंड में चल रहे इंग्लिश बीट्स की धुन पर स्टाइल तथा पब्लिक जेस्चर मेंटेन करते हुए उन्हें देखा जा सकता  है। इस बीच अचानक बैकग्राउंड से आलिया भट्ट का सांग ढोलिडा चलने लगता है।

वही ऐसे में हिना अपने स्टाइल तथा कूल बर्ताव को भूल देसी अंदाज में नाचना आरम्भ कर देती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं हिना आलिया के इस सांग को इतना एन्जॉय कर रही हैं कि कब उनका चॉपस्टिक डांडिया स्टिक बन जाता है, यह उन्हें स्वयं भी पता नहीं चलता। लेकिन जैसे ही उन्हें एहसास होता है कि वह सार्वजनिक स्थान पर हैं तो वह वापस अपने पहले वाले अंदाज में खाने लगती हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए हिना ने लिखा है 'दिल से देसी'। 
 
बता दें कि यह हाल ही में रिलीज हुई आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सांग है। बीते बहुत दिनों से आलिया भट्ट हर स्थान पर छाई हुई हैं। बीते दिनों सात समंदर पार लास एंजेलिस में निक जोनस सेंग लॉन्ग ड्राइव एन्जॉय कर रहीं प्रियंका चोपड़ा को भी आलिया की ही फिल्म के एक सांग को सुनते देखा गया था। आलिया अपने बेहतरीन अभिनय व बैक टू बैक हिट फिल्मों के कारण लाखों दिलों पर राज कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

पति विक्रांत संग मटकती नजर आई मोनालिसा, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

पिता पर इस मशहूर अदाकारा का तंज, बोली- 'मेरी मां ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं...'

पिंक नाइट ड्रेस में हिना खान ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -