PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा, नजदीक से गोली लगने से हुई हिमांशी की मौत
PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा, नजदीक से गोली लगने से हुई हिमांशी की मौत
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के सांसद नरेंद्र कश्यप की बहू हिमांशी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अब इस मामले में लोगों की उत्सुकता और भी तेज हो गई है कि आखिर हिमांशी की मौत कैसे हुई है। दरअसल हिमांशी को बिल्कुल करीब से गोली लगी थी। यह बात पीएम रिपोर्ट में साफ हो गई है।

दूसरी और हिमांशी के परिवार द्वारा हत्या का दावा किया जा रहा है। प्रारंभिक तौर पर तो यह बात सामने आई थी कि बहू का परिवार से दहेज को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद के बढ़ जाने के बाद गोली लगने से हिमांशी की मौत हो गई थी।

हिमांशी के पिता और परिजन द्वारा दावा किया जा रहा है कि यह हिमांशी के द्वारा आत्महत्या नहीं की गई बल्की हत्या है। इस सिलसिले में उनके पति सागर कश्यप सहित 6 लोगों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है। हालांकि पुलिस के सामने अभी भी गुत्थी बनी हुई है जो कि सुलझ नहीं पा रही है। अब पुलिस जाॅंच में जुटी है कि यह आत्महत्या का प्रकरण है या फिर यह हत्या है।

जो जानकारी पुलिस सूत्रों से मिली है उसके अनुसार प्रारंभिक जांच में यह सामने आ रही है कि हिमांशी घरेलू उत्पीड़न का शिकार थी। बुधवार को उनकी मौत की बात सामने आई। पुलिस से मिली जानकारी में कहा जा रहा है कि गोली उनके सिर में लगी है। उनका शव गाजियाबाद के घर से मिला था। जिसके बाद इस मामले की जांच की जा रही है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -