चीन में इस शख्स ने रातों रात चुराई सड़क, उसके बाद किया ऐसा
चीन में इस शख्स ने रातों रात चुराई सड़क, उसके बाद किया ऐसा
Share:

लोग भी कर सकते हैं, ये तो आप ने सुना ही होगा. कभी रातों रात अमीर बन जाते है तो कहीं कुछ खरीद लेते हैं. ऐसी कई खबरें आती हैं सुनने में जो थोड़ी अजीब भी होती है. वैसे है एक और अजीब खबर आयी है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपने ये कभी नहीं सुना होगा कि किसी ने रातों रात सड़क चुराली हो. नहीं सुना होगा तो चलिए हम बता दे ऐसे ही शख्स के बारे में.

दरअसल, चीन में एक आदमी ने रातों-रात सड़क की चोरी कर ली ये सड़क करीब 800 मीटर की थी जिसे चोरी कर लिया गया. अब बता दे ऐसा कैसा हुआ, चीन के Sankeshu के गाँव Jiangsu में घटना घटी. इस घंटा के गाँव के कुछ लोगों ने देखा तो हैरान रह गए और पुलिस को खबर की. पुलिस भी ये देखकर हैरान रह गयी कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. इस पर जांच की गयी तो पता चला कि Zhu नाम के शख्स ने सड़क की खुदाई कर दी और और उससे निकला मलबा जिसे उसने ट्रक भर कर फैक्ट्री में बेच दिया.

उससे जब ये पूछा गया तो उसने बताया कि वो इसे बेचकर पैसा कामना चाहता था. उसने ये भी कहा की उस सड़क से कोई भी नहीं गुज़र रहा था इसलिए उसने सोचा की उस सड़क को खोद दिया जाए और बेच दिया जाए. आपको बता दे, Zhu ने कारण 500 टन कंक्रीट को चुराया और उसे 51 हजार रुपये में बेच दिया. वाकई ये हैरानी की बात है भला कोई सड़क को कैसे चुरा सकता है. लेकिन ऐसा ही हुआ है चीन में.

Videos : पद्मावत का 'खलीबली' इन वर्शन से मचा रहा खलबली

घर में बना टॉयलेट तब दुल्हन ने की शादी

ऐसे पैर वाले मुर्गे आपने भी नहीं देखे होंगे कभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -