ये है विराट कोहली के क्रिकेट करियर का सबसे बड़ा कलंक!
ये है विराट कोहली के क्रिकेट करियर का सबसे बड़ा कलंक!
Share:

क्रिकेट के सबसे बड़े और महान खिलाडियों में से एक विराट कोहली के नाम यूँ तो बहुत सारे रिकॉर्ड है जो उनकी महानता साबित करते है. लेकिन उनके नाम एक और रिकॉर्ड भी जुड़ गया है जिसको अगर शर्मनाक रिकॉर्ड कहा जाए तो कम नहीं होगा.

दरअसल हम बात कर रहे है आईपीएल के दसवें सीजन की, इस सीजन में वैसे तो कई रिकॉर्ड बने है लेकिन लगातार हारने का भी रिकॉर्ड किसी ने बनाया है तो वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु है. इस टीम की कमान विराट के हाथो में है, एक तरह से देखा जाए तो आरसीबी में जितने भी प्लेयर है सभी स्टार प्लेयर है लेकिन फिर भी टीम की लगातार हार उन सभी स्टार खिलाडियों पर सवालियां निशान खड़ा कर रही है.

आरसीबी ने इस सीजन में अब तक 13 मैच खेले है जिसमे से 10 मैच में उनको हार मिली है. और 2 मैच में जीत मिली है जबकि एक मैच उनका टाई रहा था. अगर पॉइंट टेबल में देखा जाए तो विराट की ये टीम सबसे नीचे है. बतौर कप्तान विराट ने इस सीजन में आरसीबी के लिए 9 मैच खेले है जिसमे केवल 1 मैच में ही वे अपनी टीम को जीत दिला पाएं है.

अगर विराट की आईपीएल में अब तक हार की बात करे तो वो उनके रहते उनकी टीम लगभग 73 मैच हार गई है. जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. यह किसी भी खिलाडी कि एक टीम में रहते हुए हारे गई मैचों कि सबसे बड़ी संख्या है. आईपीएल में अब तक कोई भी खिलाडी उसके रहते उसकी टीम इतने मैच नहीं हारी है, इसलिए देखा जाए तो विराट कोहली के लिए ये उनके क्रिकेट करियर का सबसे बड़ा कलंक है.

भारतीय क्रिकेट टीम के कौन है बाहुबली!

सिर्फ कोहली पर निर्भर नहीं इंडिया

ICC चैंपियंस ट्रॉफी में नजर आएंगे 8 पुराने खिलाड़ी, जिन्होंने 2013 में दिलाया था खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -